Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Itel P40 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मात्र 7,699 की कीमत में मिलेगा जबरदस्त कैमरा और पावरफुल बैटरी

Itel P40 स्मार्टफोन मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो कि यूजर्स को फोन के रैम को 7GB तक बढ़ाने का मौका देता है.

Itel P40 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मात्र 7,699 की कीमत में मिलेगा जबरदस्त कैमरा और पावरफुल बैटरी

itel P40 smartphone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः Itel ने आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन Itel P40 लॉन्च कर दिया है. यह एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसकी कीमत मात्र 7,699 रुपये है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को फोर्स ब्लैक, ड्रीमी ब्लू और लग्जरीयस गोल्ड कलर के तीन वेरिएंट में पेश किया है और ग्राहक इसे itel ई-स्टोर से ऑनलाइन खरीद सकते हैं. 

Itel P40 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Itel P40 में 6.6 इंच का HD + IPS वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है जो कि 1612 x 720 पिक्स्ल रेजोल्यूशन के साथ आता है. इसके साथ इसके रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉकिंग फीचर दिया गया है. इस फोन के रियर में डुअल फ्लैश के साथ 13MP+QVGA डुअल कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. 

यह स्मार्टफोन मेमोरी फ्यूजन टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो कि यूजर्स को फोन के रैम को 7GB तक बढ़ाने का मौका देता है. Itel P40 में octa-core SC9863A चिपसेट दिया गया है और यह Android 12 Go एडिशन पर चलता है. कंपनी ने इस फोन को 4G+64GB, 6GB+32GB और 7GB+64GB के तीन वेरिएंट में पेश किया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 6000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इस फोन के साथ कंपनी 12 महीने की वारंटी और बिना किसी सर्विस कॉस्ट के वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट की गारंटी भी देती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement