Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jio New Recharge plans: जियो ने निकाले दो नए बेमिसाल रिचार्ज प्लान, ऑफर देखकर हो जाएगा दिल खुश, पढ़ें कीमत

Jio ने हाल ही में अपने दो नए रिचार्ज प्लान लॉन्च किए हैं. इन प्लान्स के तहत आपको 30 से 90 दिनों के लिए वैलिडिटी मिलती है.

Latest News
Jio New Recharge plans: जियो ने निकाले दो नए बेमिसाल रिचार्ज प्लान, ऑफर देखकर हो जाएगा दिल खुश, पढ़ें कीमत

Jio Recharge Plan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Jio ने हाल ही में दो नए रिचार्ज प्लान्स लॉन्च किए हैं. ये दोनों प्लान्स 2.5GB डेली डेटा के साथ आते हैं. इस प्लान में इंटरनेट डेटा के अलावा आपको कॉलिंग, SMS और दूसरे बेनिफिट्स भी मिलते हैं. जियो के ये रिचार्ज प्लान 30 से 90 दिनों के लिए आते हैं. अगर आपके इंटरनेट की खपत ज्यादा है तो इन प्लान्स को चुन सकते हैं. 

कितने के हैं रिचार्ज प्लान?

Jio ने 899 रुपये और 349 रुपये के प्लान लॉन्च किए हैं. हाल ही में जियो ने 2023 रुपये का नए साल के मौके पर  Jio New Year Offer लॉन्च किया. आइए जानते हैं जियो के इस प्लान के बारे में.

899 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्लान में यूजर को 2.5GB का प्रति डेटा मिलता है. इसमें यूजर को 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 90 दिन के लिए ग्राहकों को 225GB डेटा प्लान मिलता है. इसमें यूजर को अनलिमिटेड कालिंग और रोज 100 SMS का फायदा मिलता है. इसके अलावा ग्राहक को जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस रिचार्ज प्लान के यूजर 5G डेटा के लिए एलिजिबिल हैं.

349 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्लान में यूजर को 75GB का टोटल डेटा मिलता है. इसमें यूजर को 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कालिंग और रोज 100 SMS का फायदा भी मिलता है. 

5G एलिजिबिलिटी का मतलब क्या है?

5G एलिजिबिल का मतलब है यूजर्स को 5G डेटा का फायदा मिलता है. इस एलिजिबिलिटी के तहत यूजर्स 5G नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा इसका इस्तेमाल करने के लिए आपके पास 5G फोन होना जरूरी है तभी आप सुविधा का इस्तेमाल कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें:  PPF Investment: महज कुछ हजार निवेश करने पर बन जाएंगे करोड़पति, जानें पूरी कैलकुलेशन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement