Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maruti Grand Vitara 2022: मात्र 11 हजार रुपये घर लाएं मारुति सुजुकी शानदार कार, जानें कब होगी लांच

ग्राहक 11,000 रुपये के शुरुआती भुगतान के साथ ग्रैंड विटारा की बुकिंग (Maruti Grand Vitara 2022 Booking) कर सकते हैं. इस गाड़ी का मुकाबला हुंदै क्रेटा, किआ सेल्टोस और टाटा हैरियर के साथ होगा. 

Maruti Grand Vitara 2022: मात्र 11 हजार रुपये घर लाएं मारुति सुजुकी शानदार कार, जानें कब होगी लांच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने सोमवार को कहा कि उसने अपनी आगामी मिड साइज एसयूवी ग्रैंड विटारा (Maruti Grand Vitara 2022) के लिए बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने बताया कि ग्राहक 11,000 रुपये के शुरुआती भुगतान के साथ ग्रैंड विटारा की बुकिंग (Maruti Grand Vitara 2022 Booking) कर सकते हैं. इस गाड़ी का मुकाबला हुंदै क्रेटा, किआ सेल्टोस और टाटा हैरियर के साथ होगा. 

20 जुलाई को होगी लांच 
एमएसआई के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (बिक्री एवं विपणन) शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि इस मॉडल के साथ हम उस खंड में अपनी उपस्थिति मजबूत करना चाहते हैं, जहां हम इस समय प्रतिस्पर्धा में पीछे हैं. उन्होंने कहा कि यह मॉडल भारतीय परिस्थितियों के लिए उपयुक्त है और यह कई ट्रिम्स के साथ आएगा, जिसमें एक हल्के और मजबूत हाइब्रिड सिस्टम को पेट्रोल पावरट्रेन के साथ जोड़ा जाएगा. टोयोटा और सुजुकी के बीच हुए वैश्विक सहयोग समझौते के तहत मॉडल का उत्पादन टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के कर्नाटक स्थित संयंत्र में किया जाएगा. ग्रैंड विटारा का वैश्विक स्तर पर अनावरण 20 जुलाई को किया जाएगा. श्रीवास्तव ने कहा कि आगामी त्योहारी सीजन के दौरान वास्तविक पेशकश की उम्मीद है. 

यह भी पढ़ें:- साल 2022 में कब होगा अगला सबसे लंबा बैंक हॉलिडे वीकेंड, जानिये यहां

क्या हैं कार की खासियत 
ग्रैंड विटारा का माइल्ड और मजबूत हाइब्रिड इंजन विकल्प इसका बिक्री बिंदु होगा. ऐसा माना जा रहा है कि इसमें मैनुअल के साथ 1.5-लीटर माइल्ड-हाइब्रिड पेट्रोल इंजन और छह-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन है. पावरफुल हाइब्रिड मॉडल के मामले में, ग्रैंड विटारा में टोयोटा का 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन होगा जिसे ई-सीवीटी सिस्टम से जोड़ा जाएगा जो आगे के पहियों को चलाएगा. ग्रैंड विटारा में नौ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, वायरलेस चार्जर, इलेक्ट्रिक सनरूफ और लेदरेट अपहोल्स्ट्री शामिल हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement