Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भारत में iPhone यूजर्स के लिए 5जी को लेकर आ गया नया अपडेट, पढ़ें पूरी डिटेल

बीटा प्रोग्राम यूजर्स को सॉ़फ्टवेयर के सार्वजनिक रूप से उपलब्ध होने से पहले प्रि-रिलीज सॉ़फ्टवेयर आजमाने और लेटेस्ट फीचर्स का अनुभव करने देता है.

भारत में iPhone यूजर्स के लिए 5जी को लेकर आ गया नया अपडेट, पढ़ें पूरी डिटेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Apple Ios 16 5G बीटा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम भारत में लाइव हो गया है और एयरटेल और जियो ग्राहक अब सुपर-फास्ट 5जी का अनुभव कर सकते हैं. दिसंबर में सार्वजनिक रूप से उपलब्ध होने से पहले, आईफोन 14, आईफोन 13, आईफोन 12 और आईफोन एसई (थर्ड जेनरेशन) मॉडल पर उपयोगकर्ता एप्पल के आईओएस 16 बीटा सॉ़फ्टवेयर प्रोग्राम के हिस्से के रूप में 5जी का अनुभव कर सकते हैं. बीटा प्रोग्राम यूजर्स को सॉ़फ्टवेयर के सार्वजनिक रूप से उपलब्ध होने से पहले प्रि-रिलीज सॉ़फ्टवेयर आजमाने और लेटेस्ट फीचर्स का अनुभव करने देता है.

एप्पल 5जी बीटा देश में वैध एप्पल आईडी वाले किसी भी व्यक्ति के लिए खुला है जो साइन-अप प्रक्रिया के दौरान अनुबंध को स्वीकार करता है. जो ग्राहक बीटा सॉ़फ्टवेयर का परीक्षण करना चाहते हैं, उन्हें बीटा सॉ़फ्टवेयर स्थापित करने से पहले अपने आईफोन का बैकअप लेना चाहिए. केवल गैर-उत्पादन उपकरणों पर बीटा सॉ़फ्टवेयर स्थापित करने की अनुशंसा की जाती है जो व्यवसाय के लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं. आईओएस बीटा बिल्ट-इन फीडबैक असिस्टेंट ऐप के साथ आता है, जिसे आपके आईफोन या आईओएस पर होम स्क्रीन से या आपके आईपैड पर डॉक से खोला जा सकता है.

BSNL देगा Airtel और Jio को टक्कर, TCS के साथ मिलकर की बड़ी प्लानिंग 

एप्पल ने अक्टूबर में कहा था कि जैसे ही नेटवर्क वेलिडेशन और गुणवत्ता और प्रदर्शन के लिए परीक्षण पूरा हो जाता है, कंपनी आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे अच्छा 5जी अनुभव लाने के लिए भारत में वाहक भागीदारों के साथ काम कर रही है. टेक दिग्गज ने कहा कि 5जी को एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए इनेबल किया जाएगा और दिसंबर में आईफोन यूजर्स के लिए रिलीज करना शुरू कर दिया जाएगा. जैसा कि भारत प्रमुख मेट्रो शहरों से चरणबद्ध तरीके से 5जी शुरू करेगा, स्मार्टफोन कंपनियां अपने उपकरणों पर 5जी उपलब्ध कराने की दिशा में काम कर रही हैं. आईफोन यूजर्स के लिए एक शानदार अनुभव सुनिश्चित करने के लिए एप्पल वाहक भागीदारों के साथ व्यापक परीक्षण कर रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement