Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nothing Phone 1: एप्पल के iPhone SE से भी सस्ता होगा नथिंग का स्मार्टफोन, Flipkart पर ही मिलेगा फोन

Nothing Phone 1 स्मार्टफोन को लेकर प्री-बुकिंग शुरू हो गई है लेकिन एक बड़ा खुलासा फोन की कीमतों को लेकर हुआ है और दावा किया जा रहा है कि फोन की कीमत iPhone SE 3 से भी कम होगी.

Nothing Phone 1: एप्पल के iPhone SE से भी सस्ता होगा नथिंग का स्मार्टफोन, Flipkart पर ही मिलेगा फोन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इस समय टेक जगत में अगर किसी स्मार्टफोन की सर्वाधिक चर्चा हैं तो वो है Nothing Phone Smartphone. इस स्मार्टफोन की प्रीबुकिंग भी फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है. लोग इसके लॉन्च होने और फीचर्स का खुलासा होने का इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस फोन की कीमत को लेकर एक लीक से सामने आया है कि फोन की कीमत iPhone SE 3 से भी कम होगी जो कि लोगों के लिए एक एक खुशखबरी की तरह ही है. 

एक लीक से सामने आया है कि Nothing Phone 1 की कीमत करीब iPhone SE से कम होगी. इस लिहाज से देखें तो iPhone SE की कीमत करीब 43,900 रुपये है. ऐसे में अच्छी बात है कि नथिंग के फोन की कीमत 43,900 से भी कम ही होगी और यह एक सस्ता प्रीमियम स्मार्टफोन साबित होगा. 

Nothing Phone 1 की क्या होगी कीमत

नथिंग फोन 1 तीन स्टोरेज  के साथ आएगा. वहीं 8 GB RAM और 128 GB स्टोरेज वाला एक बेस वेरिएंट होगा जिसकी कीमत 397 डॉलर यानी करीब 31000 रुपये हो सकती है. 8 GB RAM रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले दूसरे वेरिएंट की कीमत 419 डॉलर यानी करीब 33000 रुपये हो सकती है.

इसके अलावा सबसे ज्यादा  स्टोरेज वाले Nothing Phone वेरिएंट की बात करें तो 12 GB RAM और 256 GB स्टोरेज वाले टॉप वेरिएंट की कीमत आपको $456, लगभग 36000 रुपये हो सकती है. ऐसे में यदि यह फोन इसी रेंज में लॉन्च होते हैं तो इनका सीधा मुकाबला One Plus के Smartphones होंगे. 

Nothing Smartphone के आकर्षक फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Nothing Phone 1 में स्नैपड्रैगन 778+ प्रोसेसर होगा.  इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है. नथिंग फोन 1 में 6.55-इंच की Fullhd AMOLED डिस्प्ले के साथ टॉप पर एक पंच-होल कटआउट दिया जा सकता है और स्टोरेज के लिहाज से फोन में  12 GB  की LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज हो सकता है और यह फोन Andriod 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. 

Hero Splendor जैसी दिखती है ये इलेक्ट्रिक बाइक, सिंगल चार्ज पर करें 140 KM का सफर!

Nothing Phone 1 में यूएसबी-सी पोर्ट होगा जो कि 45W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा और 4500mAh को कम समय में चार्ज कर सकेगा. इसके अलावा 5वॉट की वायरलैस चार्जिंग भी दी जा सकती है. कैमरे के लिहाज से  Nothing Phone 1 में 50-मेगापिक्सल का कैमरा सिस्टम हो सकता है जबकि सेल्फी स्नैपर में 16-मेगापिक्सल सेंसर  का हो सकता है.

9 हजार से भी कम कीमत में मिलेगा यह मेड इन इंडिया स्मार्टफोन, iPhone जैसा है डिजाइन

Flipkart पर ही मिलेगा Nothing Phone 1

आपको बता दें कि Nothing Phone 1 की प्री बुकिंग शुरू हो गई है. वहीं यह फोन केवल और केवल Flipkart पर ही मिलेगा लेकिन खास बात यह है कि HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको करीब 2000 रुपये का डिस्काउंट भी मिल सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement