Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुशखबरी! अब OnePlus के स्मार्टफोन्स में मिलेगी Jio True 5G सर्विस, फोन खरीदने पर 10000 का कैश बेनिफिट

जियो और वनप्लस मिलकर भारतीय यूजर्स को बेहतर सुविधाएं और सर्विस का विस्तार करने के लिए प्रोडक्ट पो्र्टफोलियो पर काफी तेजी से काम कर रही हैं.

खुशखबरी! अब OnePlus के स्मार्टफोन्स में मिलेगी Jio True 5G सर्विस, फोन खरीदने पर 10000 का कैश बेनिफिट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 5जी टेक्नोलॉजी के लिए स्मार्टफोन ब्रांड वनप्लस ने देश के सबसे बड़े डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर रिलायंस के साथ हाथ मिला लिया है.इस कोलैबोरेशन का मकसद भारत में स्टैंडअलोन 5जी टेक्नोलॉजी इकोसिस्टम को डेवलप करना है.इसका बड़ा फायदा वनप्लस पर जियो का इस्तेमाल कर रहे यूजर्स को मिलेगा. 

वनप्लस एनीवर्सरी ऑफर में मिल रहा 10000 का कैश ​बेनिफिट

Jio True 5G की सर्विस और फोन खरीदने पर वनप्लस यूजर्स (Oneplus Users) के लिए एक खास ‘वनप्लस एनीवर्सरी ऑफर’ लेकर आया है. इस ऑफर के तहत उपभोक्ताओं के 10,800 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. यह ऑफर 13 से 18 दिसंबर तक वैलिड है. पहले 1000 लाभार्थियों को अतिरिक्त लाभ मिलेंगे. यूजर्स को 1499 रुपये का रेड केबल केयर प्लान और 399 रुपये का जियो सावन प्रो प्लान भी मिलेगा।

वनप्लस के इन मोबाइल फोन पर मिलेगी Jio True 5G की सर्विस

वनप्लस के 10 सीरीज के के साथ ही वनप्लास के 9R, वनप्लस 8, नॉर्ड, नॉर्ड 2T, नॉर्ड 2, नॉर्ड CE, नॉर्ड CE 2 और नॉर्ड CE 2 लाइट के यूजर्स अब जियो की 5जी स्टैंडअलोन टेक्नोलॉजी सर्विस का इस्तेमाल कर पाएंगे. इसके साथ ही वनप्लस 9 Pro, वनप्लस 9 और वनप्लस 9RT यूजर्स भी जल्द ही जियो ट्रू 5जी नेटवर्क का इस्तेमाल कर सकेंगे. 

यूजर्स को मिलेगी हाईस्पीड इंटरनेट और कनेक्टिविटी

वनप्लस इंडिया के सीईओ और इंडिय हेड नाकरा ने कहा कि हम भारत में वनप्लस यूजर्स के लिए 5G तकनीक लाने के लिए जियो टीम के साथ साझेदारी करके खुश हैं. 5जी तकनीक का इस्तेमाल कर यूजर्स भी हाईस्पीड इंटरनेट और बेहतर कनेक्टिविटी का आनंद ले सकेंगे. यूजर्स के लिए 5जी तकनीक को और स्मूथ बनाने पर जियो और वनप्लस की टीमें सक्रिय रूप से बैकएंड पर एक साथ काम कर रही हैं. ये प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में अपनी 5G प्रौद्योगिकी सेवाओं के विस्तार पर काम कर रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement