Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हर महीने मात्र 2,013 रुपये देकर घर ले आएं Bajaj की धांसू बाइक, मिलेगा 70kmpl का माइलेज

Bajaj CT 110X Electric Start बाइक की ऑनरोड प्राइस 82,670 रुपये है जिसे आप बेहद कम दाम देकर घर ला सकते हैं.

हर महीने मात्र 2,013 रुपये देकर घर ले आएं Bajaj की धांसू बाइक, मिलेगा 70kmpl का माइलेज

BAJAJ CT100X

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो अपने लिए एक बेहतरीन माइलेज वाली बाइक की तलाश कर रहे हैं लेकिन आपका बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जिसे आप मात्र 20 हजार रुपये देकर घर ला सकते हैं.इसके साथ आपको हर महीने 2013 रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा. इस बाइक का नाम   बजाज सीटी 110 एक्स (Bajaj CT 110X Electric Start)  है. 

Bajaj CT 110X एक इलेक्ट्रिक स्टार्ट बाइक है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 67,322 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो ऑन रोड होने के बाद 82,670 रुपये हो जाती है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको 82 हजार रुपये देने पड़ेंगे. लेकिन अगर आपके पास इतने पैसे नहीं  हैं तो भी यह बाइक आपकी हो जाएगी. तो चलिए जानते हैं कैसे यह बाइक आपको 20 हजार रुपये में मिल जाएगी. 

20 हजार रुपये का डाउन पेमेंट और बाइक आपकी

बजाज ऑटो अपनी इस बाइक पर फाइनेंस की सुविधा देता है यानी आपको इस बाइक को खरीदने के लिए कुछ रुपये का डाउन पेमेंट और मंथली ईएमआई देना होगा. Bajaj CT 110X Electric Start के लिए आपको 20 हजार रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा और EMI कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस बाइक के लिए 62,670 रुपये का लोन दे सकता है जिस पर  9.7 प्रतिशत की दर से वार्षिक ब्याज लिया जाएगा. लोन अप्रूव होने के बाद आपको 20 हजार रुपये का डाउन पेमेंट देना होगा और उसके बाद अगले तीन साल तक हर महीने 2,013 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी होगी.

ये भी पढ़ेंः मात्र 1570 में साल भर के लिए सबकुछ मुफ्त, BSNL के इस प्लान के आगे सब हैं फेल

Bajaj CT 110X Electric Start का इंजन और माइलेज

कंपनी ने इस बाइक में 115.45cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 8.6ps की पावर और 9.81Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है. इस बाइक के दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया जिसके साथ कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) को लगाया गया है. इसमें 70 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज मिलता है.

ये भी पढ़ेंः कल एंटी-थेफ्ट टेक्नोलॉजी के साथ जल्द लॉन्च होगा Activa 6G स्कूटर, जानें कीमत और खासियत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement