Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हर महीने दें मात्र 301 रुपये और घर ले आएं Tecno का यह धांसू स्मार्टफोन, कई जबरदस्त फीचर्स से है लैस

Tecno POP 6 Pro स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपये है जिसे आप हर महीने मात्र 301 रुपये देकर घर ला सकते हैं.

हर महीने दें मात्र 301 रुपये और घर ले आएं Tecno का यह धांसू स्मार्टफोन, कई जबरदस्त फीचर्स से है लैस

Tecno Pop 6 Pro 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन चाहते हैं और आपका बजट कम है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए एक धांसू फोन लेकर आए हैं जिसे आप मात्र 6299 रुपये में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन में आपको डुअल कैमरा, फ्रंट फ्लैश और 32GB तक का स्टोरेज मिलेगा और इस फोन को आप मात्र 301 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं. 

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Tecno POP 6 Pro हो जिसे पीसफुल ब्लू (Peaceful Blue) और पोलर ब्लैक (Polar Black) कलर में खरीद सकते हैं. Amazon पर इस स्मार्टफोन को 7,999 रुपये में लिस्ट किया गया है जिसे 21 प्रतिशत डिस्काउंट पर 6,299 रुपये में बेचा जा रहा है. इसके साथ इस पर इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है जिसमें  HSBC Cashback Card Credit Card से खरीदारी करने पर 5 प्रतिशत (अधिकतम 250 रुपये) का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

मात्र 301 रुपये की EMI देकर घर ला सकते हैं फोन

Tecno POP 6 Pro स्मार्टफोन को आप मंथली इंस्टॉलमेंट पर खरीद सकते हैं जिसमें आपको 3 महीने से लेकर 24 महीने तक के ईएमआई का ऑप्शन मिलेगा. इसमें आप कई बैंकों के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई पर खरीदारी कर सकते हैं जिसमें 24 महीने की EMI लेने पर आपको हर महीने मात्र 301 रुपये देने होंगे. इसके अलावा No Cost EMI पर भी फोन की खरीदारी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः आज शाम होगी OnePlus 11 के साथ कई प्रोडक्ट की होगी लॉन्चिंग, जानें कहां देख सकते है LIVE

Tecno POP 6 Pro के स्पेसिफिकेशंस

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 Go Edition पर बेस्ड HiOS 8.6 पर चलता है और इसमें 6.6 इंच का HD+  डिस्प्ले दिया गया है, जो (720×1612 पिक्सल) रेजॉल्यूशन और 120Hz टच सैम्पलिंग रेट सपोर्ट के साथ आता है. फोन में क्वॉडकोर MediaTek Helio A22 प्रोसेसर और 2GB RAM और 32GB का स्टोरेज दिया गया है. कैमरे की बात की जाए तो इसमें 8 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो डुअल फ्लैशलाइट के साथ आता है. इसके  अलावा सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement