Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मात्र 1799 रुपये का कराएं रिचार्ज और साल भर दिल खोल कर करें बातें, बेस्ट है Airtel का यह प्लान

Airtel के इन प्लांस में आपको न सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस मिलेगा बल्कि आप OTT आदि का सब्सक्रिप्शन भी पा सकते हैं.

मात्र 1799 रुपये का कराएं रिचार्ज और साल भर दिल खोल कर करें बातें, बेस्ट है Airtel का यह प्लान

Airtel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः Airtel हमेशा से अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन प्लांस पेश करता रहता है. इन प्लांस में आपको न सिर्फ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग बल्कि डेटा, एसएमएस आदि का भी लाभ मिलता है. आज हम आपको एयरटेल के कुछ ऐसे ही प्लांस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और एसएमएस का लाभ मिलेगा. इसके साथ ही इस प्लान की खरीद पर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स् का सब्सक्रिप्शन, कैशबैक आदि का भी लाभ मिलेगा. 

अगर इन प्लांस के वैलिडिटी की बात की जाए तो इसमें आपको एक बार रिचार्ज करवाने पर साल भर के लिए छुट्टी मिल जाएगी. बता दें कि इन प्लांस की वैलिडिटी 365 दिनों की है यानी एक बार रिचार्ज करवाने पर आपको साल भर तक कोई रिचार्ज नहीं करवाना पड़ेगा. वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो इसकी शुरुआत मात्र 1799 रुपये से होती है. तो चलिए जानते हैं इन प्लांस की खासियत और इसमें मिलने वाले फायदे के बारे में...

1799 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में 365 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, 3600 एसएमएस के साथ कुल 24GB डेटा मिलता है. इसके साथ इसमें Apollo 24|7 Circle का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सेस भी मिलेगा. 

3359 रुपये वाला प्लान

इस प्रीपेड प्लान में  2.5GB डेली डेटा लिमिट, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति दिन 100 एसएमएस के साथ 365 दिनों की वैधता मिलती है. इसके साथ इसमें एक साल के लिए Amazon Prime mobile edition और Disney Plus Hotstar mobile का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इसके अलावा इसमें आप Apollo 24|7 Circle का सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक का एक्सेस भी शामिल है. 

2999 रुपये वाला प्लान

इसमें 365 दिनों के लिए रोजाना 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा, इस प्लान में अपोलो 24|7 सर्किल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और फ्री विंक म्यूजिक एक्सेस भी मिलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement