Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reliance Jio Offer: रिलायंस जियो यूजर्स को सालभर तक नहीं कराना पड़ेगा रीचार्ज, पैसा वसूल है ये ऑफर

Reliance Jio एक बेहतरीन प्लान लेकर आया है जिसमें यूजर्स को उनका पैसा वापस मिल जाएगा. जानिए कि आखिर कौन से हैं वे प्लान जिसमें यूजर्स को बंपर फायदा होने वाला है.

Reliance Jio Offer: रिलायंस जियो यूजर्स को सालभर तक नहीं कराना पड़ेगा रीचार्ज, पैसा वसूल है ये ऑफर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में डिजिटल क्रांति के लिए यदि सबसे ज्यादा श्रेय किसी को दिया जाता है तो वह रिलायंस जियो ही है. कंपनी के पास भारत के टेलीकॉम सेक्टर का एक बड़ा हिस्सा है.  रिलायंस जियो के प्लान्स लोगों के लिए सबसे ज्यादा किफायती माने जाते हैं लेकिन अब कंपनी एक ऐसा ऑफर लेकर आ गई है जिसमें यूजर्स के रीचार्ज का पैसा भी वापस हो सकता है. हालांकि ये ऑफ़र जियो के एनुअल रीचार्ज पर मिल रहा है तो चलिए आपको बताते हैं कि वे रीचार्ज प्लान्स आखिर कौन से हैं.

दरअसल रिलायंस जियो ने अपने इस ऑफर में तीन विकल्प दिए हैं. इसमें से दो रिचार्ज 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. वहीं एक प्लान में आपको 336 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. खास बात यह है कि तीनों प्लान्स की कीमत में ज्यादा अंतर नहीं है लेकिन बेनिफिट्स में काफी ज्यादा अंतर आ जाता है जो कि प्लान्स की कीमत के लिहाज से कम ज्यादा हो सकते हैं. 

Xiaomi लेकर आ रहा है धमाकेदार फोन, 108 एमपी कैमरे के साथ होगी जबरदस्त फीचर्स 

Reliance Jio 2,545 Recharge Plan

सबसे पहले बात 2, 545 रुपये के प्लान की करें तो यह कंपनी का सबसे सस्ता एनुअल प्लान है. इस प्लान में यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. रिचार्ज में यूजर्स को डेली 1.5GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में कुल 504GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा आप अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा उठा सकेंगे. कंज्यूमर्स को इसमें 100 SMS डेली और जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

Reliance Jio 2,879 प्लान

इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. जियो का यह रिचार्ज 2GB डेली डेटा प्लान के साथ आता है. यानी पूरे वैलिडिटी में आपको 730GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल्स और डेली 100 SMS का बेनिफिट्स भी है. जियो रिचार्ज के साथ आपको Jio TV, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा

Reliance Jio 2,999 रिचार्ज ऑफर

इस प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिनों की है और इसमें यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा मिलता है. इस पूरे प्लान में आपको 912.8GB डेटा मिलेगा. इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का भी बेनिफिट मिलेगा. इसके साथ ही आप डेली 100 SMS का भी फायदा उठा सकेंगे. प्लान के साथ आपको Disney + Hotstar का एक साल का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कंपनी Jio Independence offer दे रही है.

International Youth Day 2022: फेसबुक से दूर हो रहे युवा, 71 से घटकर 32 फीसदी हुए यूथ यूजर

क्या है पैसे वापसी का खेल

अब पैसे की वापसी की बात करें तोइस ऑफर के तहत कस्टमर्स को तीन हजार रुपये के बेनिफिट्स मिलेंगे. कंपनी 75GB डेटा वाउचर के साथ Ajio, Netmeds और Ixigo कूपन देगी. ये कूपन्स कंज्यूमर्स के My Jio ऐप्स में क्रेडिट कर दिए जाएंगे, जहां से आप इन्हें रिडीम कर सकेंगे. ऐसे में आपको साल भर का रीचार्ज कराने पर उतनी ही कीमत का तगड़ा गिफट मिल सकता है और आपका पूरा पैसा एक लिहाज से एक गिफ्ट के तौर पर आ सकता है.

Apple iPhone 14 launch : यहां जानें लेटेस्ट अपडेट, रिलीज की तारीख और कीमत

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement