Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samsung Galaxy A04: सैंमसंग ने लॉन्च किया बजट रेंज में बेहतरीन कैमरे वाला फोन, पावरफुल बैटरी का मिलेगा फायदा

Samsung ने बजट रेंज के यूजर्स के लिए एक बेहतरीन फोन लॉन्च किया है जिसके फीचर्स भी काफी आकर्षक माने जा रहे हैं.

Samsung Galaxy A04: सैंमसंग ने लॉन्च किया बजट रेंज में बेहतरीन कैमरे वाला फोन, पावरफुल बैटरी का मिलेगा फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में बजट रेंज के फोन सबसे अहम माने जाते हैं और इसके चलते चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता फायदा उठा लेते हैं. वहीं अब इस मार्केट में सैमसंग भी दांव चलता रहता है और इसी के तहत कंपनी ने अपना Samsung Galaxy A04 लॉन्च किया है. 

दरअसल, कंपनी ने Samsung Galaxy A04 को ग्लोबल मार्केट में पेश किया है. इसमें आपको HD+ रेज्योलूशन वाला Infinity-V डिस्प्ले मिलता है. वहीं इस फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसका मेन लेंस 50MP का है जो कि मुख्य आकर्षण है.

28 लाख रुपये में बिका बरसों पुराना iPhone, जानिए कौन सा था ये मॉडल

Samsung Galaxy A04 के फीचर्स

इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है. खास बात यह है कि यह एक इंट्री लेवल स्मार्टफोन है. Samsung Galaxy A04 एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड One Ul Core 4.1 पर काम करती है. इसमें 6.5-inch का HD+ Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है. 

कैसा है फोन का कैमरा 

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसका मेन लेंस 50MP का है. इसके अलावा आपको 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा. रियर साइड में कंपनी ने LED फ्लैश भी दिया है. सेल्फी के लिए ब्रांड ने 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. 

Google ने 2,000 पर्सनल लोन Apps पर लगाया प्रतिबंध, नियमों की उड़ा रहे थे धज्जियां

कितनी होगी फोन की कीमत 

इसमें 128GB तक का इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड किया जा सकता है. वहीं कीमत की बात करें तो फोन की शुरुआती क़ीमत करीब 10,499 रुपये रखी है. वहीं इसके चलते यह डील स्टार्टिंग रेवल के लिए शानदार हो सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement