Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

4 जनवरी को लॉन्च होगा सैमसंग का सस्ता और धांसू स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy F04 के लॉन्चिंग को लेकर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लैंडिंग पेज बना दिया गया है जिसमें इस फोन के कई फीचर्स की भी जानकारी दी गई है.

4 जनवरी को लॉन्च होगा सैमसंग का सस्ता और धांसू स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04, जानें कीमत और फीचर्स

Samsung Galaxy F04

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy F04 के लॉन्च की घोषणा कर दी है. इस स्मार्टफोन को 4 जनवरी, 2023 को लॉन्च किया जाएगा. अन्य गैलेक्सी F-Series के स्मार्टफोन्स की तरह यह स्मार्टफोन भी फ्लिपकार्ट का यूनिक डिवाइस होगा और इसकी बिक्री इसी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर की जाएगी. फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग को लेकर लैंडिंग पेज बना दिया गया है जहां इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की भी जानकारी दी गई है. 

Samsung Galaxy F04 की कीमत 

Flipkart पर जारी किए गए पेज के अनुसार इस फोन की कीमत 7 हजार से ऊपर होगी. हालांकि कंपनी ने इसके कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन अगर रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन 7499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया सकता है. इसमें  8GB तक का RAM मिलेगा जिसे और भी बढ़ाया जा सकता है. यह फोन जेड पर्पल, ओपल ग्रीन कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा. 

Samsung Galaxy F04  के फीचर्स 

इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले के साथ टॉप पर वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा. इसके साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का होगा. यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P35 प्रोसेसर से पावर्ड होगा और फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी लेकिन इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा या नहीं. इसके साथ यह Android 12 पर चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement