Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Apple vs Samsung: सैमसंग ने उड़ाया एप्पल का मजाक, iPhone 14 में नहीं मिलेंगे ये फीचर्स

Samsung और Apple के बीच एक बार फिर नई जंग हो शुरू हो सकती है क्योंकि Samsung ने अब iPhone 14 के फीचर्स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

Apple vs Samsung: सैमसंग ने उड़ाया एप्पल का मजाक, iPhone 14 में नहीं मिलेंगे ये फीचर्स
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया में मुख्य तौर पर स्मार्टफोन बनाने वाली दो कंपनियों सैमसंग और एप्पल के फोन सबसे ज्यादा बिकते हैं. वहीं इसको लेकर फैंस से लेकर कंपनियों तक में जंग छिड़ी रहती है कि आखिर बेस्ट फोन्स किसके है. Apple के या Samsung के. इस बीच बड़ी खबर यह है कि iPhone 14 सीरीज अगले हफ्ते लॉन्च होने वाली है. इस सीरीज में कंपनी चार हैंडसेट लॉन्च कर सकती है लेकिन अब Samsung ने Apple ने उसका मजाक उड़ाया है. 

दरअसल, एक तरफ जहां Apple अपनी नई सीरीज लॉन्च कर रही है तो दूसरी ओर इस सीरीज के लॉन्च से पहले सैमसंग ने एप्पल का एक बार फिर मजाक उड़ाया है. Samsung ने एक ऐड जारी किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि सैमसंग डिवाइस नहीं होने से कंज्यूमर्स क्या-क्या मिस कर रहे हैं. 

अब Smartwatch से ही हो जाएगी WhatsApp Calling, फोन की जरूरत खत्म!

Samsung ने निकाला विज्ञापन 

Samsung के इस विज्ञापन का टाइटल Buckle Up है जिसमें सिर्फ Samsung Galaxy Z Flip 4 और Galaxy S22 Ultra को शोकेस किया गया है क्योंकि इन दोनों ही हैंडसेट की कीमत iPhone 14 Pro के आसपास होगी. रिपोर्ट्स की मानें तो iPhone 14 Pro हैंडसेट 1000 डॉलर या इससे ज्यादा की कीमत पर लॉन्च हो सकता है. Samsung यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि इतने पैसे खर्च करने के बाद भी iPhone में कई अहम फीचर देखने को भी नहीं मिलेंगे.

48 घंटे में 138 बार रुकी थी इस शख्स के दिल की धड़कनें लेकिन Apple Watch ने बचा ली जान

आपको बता दें कि Galaxy Z Flip 4 डिजाइन के मामले में यूनिक है. वहीं Galaxy S22 Ultra में 108MP के मेन लेंस वाला कैमरा दिया गया है. इस फोन में सुपर जूम फीचर मिलता है और इसे ऐड के टीजर में दिखाया भी गया है. अगले हफ्ते Apple अपने iPhone 14 लाइनअप को लॉन्च करने वाला है. ऐसे में सैमसंग अपने नए फोन्स को सीधे Apple iPhone 14 सीरीज के स्मार्टफोन्स से सीधे कंपेयर कर रही है. 

क्या है इस विज्ञापन में? 

इस ऐड की टैगलाइन में This innovation is not coming to an iPhone near you लिखा है जिसका मतलब यह इनोवेशन एक आईफोन में जल्दी नहीं मिलने वाला है. सैमसंग का कहना है कि जो फीचर्स के नए स्मार्टफोन्स में मिल रहे हैं iPhone में कभी नहीं आ सकते हैं.

अब Smartwatch से ही हो जाएगी WhatsApp Calling, फोन की जरूरत खत्म!

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सैमसंग ने एप्पल को ट्रोल करने की कोशिश की है. इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जहां सैमसंग ने एप्पल को ट्रोल कर उसके फीचर्स का मजाक उड़ाया है. वहीं यह लड़ाई हमें सोशल मीडिया पर सैमसंग और एप्पल के यूजर्स के बीच भी देखने को मिलती रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement