Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Snapchat Web Version: अब डेस्कटॉप पर भी चलेगा स्नैपचैट, जानें क्या होगा इसमें खास

Snapchat Web Version: स्नैपचैट ऐप का वेब वर्जन लॉन्च किया गया है. इसके खास फीचर्स का फायदा अब आप डेस्कटॉप पर भी उठा सकते हैं.

Snapchat Web Version: अब डेस्कटॉप पर भी चलेगा स्नैपचैट, जानें क्या होगा इसमें खास

Snapchat Web

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया भर में युवाओं के बीच Snapchat ऐप बेहद पॉपुलर है. इस ऐप से यूजर्स स्नैपिंग, चैटिंग और वीडियो कॉलिंग करते है.  अब इस ऐप का इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए गुड न्यूज है. अब तक जहां सिर्फ स्मार्टफोन पर ही यह ऐप इस्तेमाल किया जा सकता था, वहीं अब डेक्सटॉप पर भी इस ऐप का इस्तेमाल किया जा सकता है. स्नैपचैट ने अब इस ऐप का वेब वर्जन लॉन्च कर दिया है. आप अपने स्नैपचैट अकाउंट को अब डेक्सटॉप पर भी लॉग-इन कर सकते हैं. अब इसके जरिए आप डेस्कटॉप से ही वीडियो कॉलिंग, चैटिंग और स्नैपिंग कर पाएंगे.

Snapchat+ वालों का मिलेगा फायदा
फिलहाल स्नैपचैट ऐप के वेब वर्जन को सिर्फ Snapchat+ सब्सक्राइबर्स के लिए ही लॉन्च किया गया है. जिन लोगों के पास Snapchat+ का सब्सक्रिप्शन है उन्हें इसके खास फीचर्स इस्तेमाल करने के साथ ही एक्सपेरिमेंटल फीचर इस्तेमाल करने का मौका भी दिया जाएगा. साथ ही ऐसे यूजर्स को स्पेशल बैज देने की भी योजना बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- iPhone 14: आईफोन के डिजाइन में Apple ने किया बड़ा बदलाव, लीक में हुआ ये बड़ा खुलासा

अभी सिर्फ इन देशों के यूजर होंगे शामिल 
फिलहाल वेब वर्जन की यह सुविधा अमेरिका, इंग्लैंड, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के Snapchat+ सब्सक्राइबर्स को ही मिलेगी.जल्द ही इस फीचर को बाकी देशों के यूजर्स तक भी पहुंचाया जाएगा. वेब वर्जन अभी सिर्फ गूगल क्रोम पर सपोर्ट करेगा. इसके अलावा अन्य ब्राउजर में भी इसे जल्द लॉन्च किए जाने की योजना है.

ये भी पढ़ें- LuLu Mall: क्या होता है लुलु का मतलब ? जवाब जान रह जाएंगे हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement