Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सोनी 2023 में लॉन्च करेगी 6 धमाकेदार एक्सपीरिया स्मार्टफोन, पढ़ें पूरी रिपोर्ट 

मॉडल में एक्सपीरिया 5 वी, एक्सपीरिया 1 वी, एक्सपीरिया प्रो-2, एक्सपीरिया 10 वी और एक्सपीरिया एसीई 4 शामिल हैं. 

सोनी 2023 में लॉन्च करेगी 6 धमाकेदार एक्सपीरिया स्मार्टफोन, पढ़ें पूरी रिपोर्ट 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनी कथित तौर पर 2023 में छह एक्सपीरिया स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो स्नैपड्रैगन प्रोसेसर से लैस हो सकते हैं. जैसा कि एंड्रॉइड सेंट्रल द्वारा रिपोर्ट किया गया है, जापानी तकनीकी दिग्गज अगले साल रिलीज होने वाले कम से कम पांच नए फोन पर काम कर रहे हैं. नए मॉडलों में से तीन प्रीमियम होंगे और एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन होगा.

ये फोन हो सकते हैं लॉन्च 
रिपोर्ट के अनुसार, फ्लैगशिप मॉडल को स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 द्वारा संचालित कहा जाता है, इसका अगले सप्ताह आगामी क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन शिखर सम्मेलन 2022 में अनावरण किए जाने की उम्मीद है. मॉडल में एक्सपीरिया 5 वी, एक्सपीरिया 1 वी, एक्सपीरिया प्रो-2, एक्सपीरिया 10 वी और एक्सपीरिया एसीई 4 शामिल हैं. एक्सपीरिया एसीई 4 के स्नैपड्रैगन 4 जेनरेशन 1 प्रोसेसर के साथ किफायती मॉडल होने की अफवाह है.

Elon Musk ने 4 बिलियन डॉलर में 19.5 मिलियन टेस्ला के शेयर बेचे, आखिर क्यों?

आईफोन मिनी के हो सकते हैं ऑप्शन 
फोनअरेना की रिपोर्ट के अनुसार, यह डिवाइस एंड्रॉइड उत्साही लोगों के लिए आईफोन मिनी का विकल्प हो सकता है. रिपोर्ट में कहा गया है कि यह डिवाइस कथित तौर पर दो वर्जन्स में उपलब्ध है, एक जापानी बाजार पर लक्षित है और दूसरा वैश्विक बाजारों तक पहुंचने की संभावना है.

इस 12 रुपये के IPO ने 6 साल में बना दिया करोड़पति, जानें क्या करती है कंपनी 

इस पर भी हो रहा है काम 
एक अन्य रिपोर्ट बताती है कि एक्सपीरिया स्मार्टफोन में से कम से कम एक इन-डिस्प्ले सेंसर के पक्ष में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के बिना हो सकता है. पिछले एक्सपीरिया मॉडल में पॉवर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर और पॉवर बटन दोनों के रूप में काम करता था. एंड्रॉइड सेंट्रल की रिपोर्ट के अनुसार कुल मिलाकर, सबसे अच्छा फ्लैगशिप फोन बनाने के अलावा, सोनी 2023 के लिए नए प्रोडक्ट लाइनअप के साथ सस्ते एंड्रॉइड विकल्प लेने के लिए कमर कस रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement