Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swiggy से लोगों ने साल 2022 में क्या ज्यादा ऑर्डर किया, पनीर बटर मसाला या पिज्जा?

Swiggy से भारतीयों ने जमकर खाना ऑर्डर किया. इसमें भी कुछ खास चीजें थीं जिन्हें भारतीयो ने ज्यादा पसंद किया है.

Swiggy से लोगों ने साल 2022 में क्या ज्यादा ऑर्डर किया, पनीर बटर मसाला या पिज्जा?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ वर्षों में ऑनलाइन फूड डिलीवरी का चलन काफी ज्यादा बढ़ा है. लोग अब घर बैठे ही खाना ऑर्डर कर लेते हैं. खास बात यह है कि अब इस पर ज्यादा चार्ज भी नहीं लगता है. लोग स्विगी और जोमैटो (Swiggy & Zomato) का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. इस बीच स्विगी ने अपनी एनुअल रिपोर्ट (Swiggy Annual Report) जारी की है. कंपनी ने यह बताया है कि आखिर इस साल 2022 में सबसे ज्यादा लोगों ने क्या ऑर्डर किया है. लोगों ने पनीर बटर मसाला को भी पसंद किया है और इसके साथ ही चिकन बिरयानी के साथ ही मसाला डोसा भी काफी पसंद किया गया है. 

दरअसल, Swiggy ने अपनी सातवीं एनुअल ट्रेंड्स रिपोर्ट जारी की है. पिछले वर्षों की तरह ही बिरयानी नए रिकॉर्ड बना रहा है. इस साल हर सेकेंड 2.28 बिरयानी ऑर्डर किए गए. इसके साथ ही रिपोर्ट से ये भी सामने आया कि भारतीय अब फॉरेन फ्लेवर्स को भी अपना रहे हैं. Ravioli (Italian) और Bibimbap (Korean) पॉपुलर चॉइस के तौर पर सामने आए हैं और लोग इनका स्वाद एंजॉय कर रहे हैं. 

Swiggy पर सबसे ज्यादा ये डिश ऑर्डर किए गए

सबसे ज्यादा चीजें ऑर्डर करने के मामले में चिकन बिरयानी सबसे आगे हैं. इसके अलावा मसाला डोसा, चिकन फ्राइड राइस, पनीर बटर मसाला, बटर नान, वेज फ्राइड राइस, वेज बिरयानी, तंदुरी चिकन भी सबसे ज्यादा आर्डर किए गए फूड्स की लिस्ट में हैं. 

मोबाइल की बैटरी खा जाते हैं ये फीचर्स, जानिए कैसे मिलेगा लंबा बैकअप

मीठे में क्या है लोगों की पसंद

मीठे खाने वालों के लिस्ट में सबसे ज्यादा गुलाब जामुन पसंद किया गया. इसके अलावा रसमलाई, चोको लावा केक, रसगुल्ला, चोकोचिप्स आइसक्रीम, अल्फांसो मैंगो आइसक्रीम, काजू कतली, टेंडर कोकोनट आइसक्रीम, डेथ बाय चॉकलेट,  हॉट चॉकलेट फज भी काफी पॉपुलर रही है. 

ये हैं टॉप 5 दमदार और पावरफुल स्मार्टफोन, बेहतरीन कैमरे के साथ मिलेगा सुपरफास्ट प्रोसेसर

स्नैक्स में समोसा बना पहली पसंद

खास बात यह है कि भारतीयों ने स्विगी से भी सबसे ज्यादा देसी स्नैक यानी समोसा ही ऑर्डर किया है. वहीं,पॉपकॉर्न, पाव भाजी, फ्रेंच फ्राइज, गार्लिक ब्रेडस्टिक्स, हॉट विंग्स, टैको, क्लासिक स्टफ्ड गार्लिक ब्रेड और मिंगल्स बकेट को भी खूब ऑर्डर किया गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement