Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

64MP वाले Tecno Phantom X2 की प्री-बुकिंग शुरू, फटाफट कर लें बुकिंग कहीं छूट न जाए मौका

Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन की बुकिंग शुरू हो चुकी है. अगर आप इसे बुक करना चाहते हैं तो एमेजन पर जाकर बुक कर सकते हैं.

64MP वाले Tecno Phantom X2 की प्री-बुकिंग शुरू, फटाफट कर लें बुकिंग कहीं छूट न जाए मौका

Tecno Phantom X2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टेक्नो (Tecno) ने पिछले महीने अपने Tecno Phantom X2 series स्मार्टफोन्स को इंट्रोड्यूस किया था. इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स को पेश किया गया है जिनके नाम  Tecno Phantom X2 और Tecno Phantom X2 Pro है. इसमें से Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन्स की बुकिंग आज 12 बजे से शुरू हो चुकी है जिसे आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म एमेजन इंडिया से बुक कर सकते हैं. 

 Tecno Phantom X2 में MediaTek Dimensity 9000 प्रोसेसर और 8GB RAM दिया गया है. इसके साथ इसमें 120Hz कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा है. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन में क्या है खास और आप कैसे कर सकते हैं इस फोन की बुकिंग.

Tecno Phantom X2 की कीमत और उपलब्धता

Tecno Phantom X2 स्मार्टफोन की बुकिंग आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी. इस स्मार्टफोन को एमेजन इंडिया की वेबसाइट पर जाकर बुक किया जा सकता है. वहीं फोन के पहले सेल की शुरुआत 9 जनवरी से होगी. इसके साथ ही कंपनी इस फोन का प्री-बुकिंग करने वालों को Phantom X3 में अपग्रेड करने का भी ऑफर दे रही है. 

Tecno Phantom X2 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

इस स्मार्टफोन में  6.8 इंच का फुल एचडी+ कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन के साथ आता है. डिस्प्ले पैनल के सेंटर में पंच-होल नॉच दिया गया है और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है.

लेटेस्ट फैंटम सीरीज में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 प्रोसेसर है, जो 4Nm प्रोसेस पर आधारित है. इसके साथ इसमें 8GB LPDDR5 RAM और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड प्री-लोडेड HiOS 12 के साथ आता है. 

Tecno Phantom X2 में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप है जिसमें OIS के साथ 64MP का प्राइमरी  शूटर शामिल है. यह 13MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP सेंसर के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन में डुअल-एलईडी सेटअप के साथ 32MP का फ्रंट शूटर कैमरा दिया गया है.

फोन को पावर देने की अगर बात की जाए तो इसमें  5160mAh की बैटरी मिलती जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसमें डेटा ट्रांसफर और ऑडियो आउटपुट के लिए टाईप-सी पोर्ट दिया गया है. फोन को आप मूनलाइट सिल्वर और स्टारडस्ट ग्रे कलर में खरीद सकते हैं. इसका डाइमेंशन 164.6×72.7×8.9mm और वज़न 210 ग्राम है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल-सिम, 5G, वाईफाई 6 802.11, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस और ग्लोनास दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement