Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

28 हजार की कीमत और 85 किलोमीटर की रेंज, रेंज और कीमत दोनों में बेस्ट हैं ये सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर

इस लिस्ट में Avon E Lite, Ujaas eZy और Bounce Infinity E1 स्कूटर शामिल है जिसकी शुरुआती कीमत मात्र 28,000 रुपये है.

28 हजार की कीमत और 85 किलोमीटर की रेंज, रेंज और कीमत दोनों में बेस्ट हैं ये सबसे सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर

Avon E Lite

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आजकल भारतीय बाजार में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मौजूद हैं लेकिन इनके कीमत के कारण कई लोग अभी भी इसे खरीदने से कतराते हैं. इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत बेहद कम है. इसके साथ ही इसे चलाने का खर्च भी बेहद कम है.  इस लिस्ट में Avon E Lite, Ujaas eZy और Bounce Infinity E1 स्कूटर शामिल है. इन स्कूटर्स की शुरुआती कीमत मात्र 28,000 रुपये है. तो चलिए जानते हैं इन स्कूटर्स और खासियत के बारे में...

Avon E Lite: इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत 28,000 रुपये है. इसके पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 232 W BLDC मोटर दी गई है और एक बार फुल चार्ज कर आप इसे 50Km तक चला सकते हैं. चार्जिंग टाइम की अगर बात की जाए तो इसकी बैटरी को मात्र 4-8 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. इस स्कूटर के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं. 

Ujaas eZy: इसकी शुरुआती कीमत 31,880 रुपये है और इसमें  250W का मोटर दिया गया है. रेंज की बात की जाए तो यह एक बार चार्ज कर आप इसे 60 km तक चल सकते हैं. इसमें 48V/26Ah की बैटरी मिलती है और इसे 6 से 7 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. इस स्कूटर के फ्रंट और रियर में भी ड्रम ब्रेक मिलते हैं.हैं।

Bounce Infinity E1: इस स्कूटर में 1500 W BLDC मोटर दिया गया है और एक बार चार्ज कर इसे 85km तक चलाया जा सकता है. इसकी बैटरी कैपेसिटी 48V/39 Ah है और इसे 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में भी फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक मिलते हैं. इसकी टॉप स्पीड 65 kmph है और इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 45,099 रुपये है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement