Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter Down: अचानक ठप पड़ गया ट्विटर, यूजर्स को हुई बड़ी परेशानी

माइक्रोब्लॉगिंग साइट Twitter Down होने की खबरें आ रही हैं. इससे पहले भी ट्विटर समेत कई सोशल मीडिया साइट्स के डाउन होते रहे हैं.

Latest News
Twitter Down: अचानक ठप पड़ गया ट्विटर, यूजर्स को हुई बड़ी परेशानी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया भर में मशहूर माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) आज अचानक ही ठप (Twitter Down) पड़ गई. डेस्कटॉप वर्जन से लोगों को ट्विटर में लॉग इन करने में और सभी तरह की सर्विसेज का प्रयोग करने में मुश्किल आ रही थी और वो साइट का कोई भी फीचर यूज ही नहीं कर पा रहे थे. हालांकि अब चीजें दुरुस्त हो चुकी हैं और यूजर्स एक बार फिर से ट्विटर पर एक्टिव हो गए हैं. 

Twitter Down होने को लेकर भी लोगों ने ट्विटर पर सवाल पूछे हैं. इसके साथ ही ट्विटर पर अलग तरह के Meme भी वायरल होने लगे थे जिसमें ट्विटर के API के खराब होने की बातें कही गईं थी. वहीं ठीक होने तक लोगों को अनेकों तरह की समस्या का सामना करना पड़ा.

After Sale Service को लेकर मोदी सरकार लाएगी नई गाइडलाइन, ग्राहकों को अब नहीं ठग सकेंगे ब्रांड्स 

Twitter यूज करने में हो रही परेशानी के चलते अपने पासवर्ड में दिक्कत सोचकर कई लोगों ने अपने पासवर्ड तक बदल लिए. हालांकि यह सलाह दी जाती है कि डाउन होने की स्थिति में यूजर्स किसी भी कीमत पर इस तरह के कदम न उठाया करें. 

सामने आया Hyundai की इस बेहतरीन कार का फर्स्ट लुक, जानिए क्या होंगे इसके अहम फीचर्स 

आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार ट्विटर समेत कई बार सोशल मीडिया साइट्स ठप पड़ चुकी हैं लेकिन अन्य साइट्स की तुलना में ट्विटर के ठप पड़ने की संख्याएं काफी कम हैं. ऐसे में यूजर्स को ज्यादा ताज्जुब हो रहा था. खास बात यह है कि अचानक डाउन होने के मामले में मेटा के स्वामित्व वाले ऐप्स फेसबुक वाट्सऐप इंस्टाग्राम प्रमुख माने जाते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest Newsपर अलग नज़रिया अब हिंदी में (Hindi Newsपढ़ने के लिए, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर  और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement