Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter लेकर आया WhatsApp शेयरिंग बटन, जानिए क्या है फीचर और कैसे करेगा काम

Twitter ने ट्वीट शेयर करने को लेकर एक नया फीचर जारी किया है जिससे आप सीधे WhatsApp पर ट्वीट शेयर कर सकते हैं.

Twitter लेकर आया WhatsApp शेयरिंग बटन, जानिए क्या है फीचर और कैसे करेगा काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ट्विटर (Twitter) ने भारत में ट्वीट शेयर करने के लिए एक नए तरीके की टेस्टिंग शुरू कर दी है. कंपनी भारत में चुनिंदा यूजर्स के लिए एक नया व्हाट्सएप शेयरिंग (WhatsApp Sharing) बटन रोल आउट कर रही है जो उन्हें सीधे व्हाट्सएप के जरिए अपने कॉन्टैक्ट्स के साथ एक ट्वीट शेयर करने का फीचर देगा.

इस फीचर को लेकर ट्विटर ने एक पोस्ट में लिखा, "आपमें से कुछ को व्हाट्सएप शेयर आइकन दिखाई दे सकता है और अगर आप ऐसा करते हैं तो हमें बताएं कि आप क्या सोचते हैं." अभी तक ट्विटर उपयोगकर्ताओं को चार विकल्प प्रदान करता था जो किसी ट्वीट पर टिप्पणी करने रीट्वीट करने या और को साझा करने की क्षमता लाता है. 

क्या है यह फीचर?

ट्वीट शेयर करने के लिए अब बटन बदल गया है. इससे उपयोगकर्ता किसी ट्वीट को बुकमार्क कर सकते हैं उसके लिंक को कॉपी कर सकते हैं. उपयोगकर्ता के स्मार्टफोन पर उपलब्ध अन्य ऐप्स के माध्यम से साझा कर सकते हैं. अब कंपनी एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है जो शेयर बटन को एक नए व्हाट्सएप आइकन के साथ बदल देता है जिससे उपयोगकर्ता सीधे मैसेजिंग ऐप में ट्वीट साझा कर सकते हैं.

Flipkart पर शुरु हुई Realme की इस बेहतरीन Smartwatch की बिक्री, जानिए क्यों खास है ये स्मार्टवॉच

जहां एक ओर यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को व्हाट्सएप पर आसानी से ट्वीट साझा करने में सक्षम बनाएगी. वहीं दूसरी ओर इंस्टाग्राम मैसेंजर और मैसेज ऐप जैसे अन्य प्लेटफार्मों पर सामग्री साझा करना मुश्किल हो जाएगा यदि वे इसे पसंद करते हैं. खबर के मुताबिक यह सुविधा फिलहाल चुनिंदा एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है.

Tata Tiago EV होगी भारत की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक हैचबैक, पढ़ें पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक आने वाले दिनों में ट्विटर इस सुविधा के लिए और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए समर्थन का विस्तार करने की संभावना है. इसके अलावा ट्विटर ने घोषणा की है कि उसका एंड्रॉइड ऐप सीधे इंस्टाग्राम और स्नैपचैट पर ट्वीट साझा करने का भी फीचर होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement