Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए Vi ने लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, 296 रुपये में सबकुछ मुफ्त

वोडाफोन आइडिया ने एयरटेल और जियो को टक्कर देने के लिए 296 रुपये के प्लान की शुरुआत की है जिसमें कई तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं.

Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए Vi ने लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, 296 रुपये में सबकुछ मुफ्त

Vodafone Idea

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने ग्राहकों के लिए 296 रुपये के प्रीपेड प्लान की शुरुआत की है जिसमें आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही इसमें एक साथ डेटा का भी ऑफर दिया जाएगा. एयरटेल और जियो भी इस तरह के प्लान ऑफर करते हैं जिसमें आप कई तरह की सुविधाओं का लाभ ले सकते हैं. चलिए जानते हैं Vi के इस प्लान में कौन-कौन सी सुविधाओं का ले सकते हैं लाभ...

Vi के 296 रुपये वाले प्लान की खासियत

Vi के इस नए 296 रुपये के प्रीपेड प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और कुल 25GB डेटा मिलता है. इस प्लान में डेटा पर कोई डेली लिमिट नहीं सेट किया गया है जिसका मतलब है कि डेटा यूज के दौरान आपको सावधानी से इसका इस्तेमाल करना होगा. प्लान में मिलने वाले डेटा के खत्म होने के बाद आपको प्रति MB 50 पैसे देने होंगे. इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है और इसमें कोई भी OTT सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है. यह प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट है जो कॉलिंग का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं. 

Airtel और Jio का 296 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

Airtel और Jio भी अपने ग्राहकों के लिए 296 रुपये का प्लान ऑफर करते हैं जिसमें 25GB डेटा ऑफर किया जता है. इसके साथ इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा भी मिलती है. दोनों कंपनियों के प्लांस 30 दिनों की वैधता के साथ आते हैं.

इन प्लांस में कुछ एडिशनल बेनिफिट्स भी मिलते हैं जिसमें Jio के प्रीपेड प्लान के साथ, JioCinema, JioSecurity, और JioTV जैसे ऐप्स की मुफ्त सुविधा भी मिलती है. वहीं  एयरटेल के 296 रुपये के पैक में फास्टैग पर 100 रुपये का कैशबैक, विंक म्यूजिक और अपोलो 24|7 सर्किल का फ्री सब्सक्रिप्शन और 30 दिनों के लिए फ्री हेलो ट्यून्स का एक्सेस भी मिलता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement