Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WhatsApp Update: मैसेज भेजने के बाद भी कर सकेंगे एडिट, जल्द आएगा ये धमाकेदार फीचर

WhatsApp के नए अपडेट में जल्द ही आपको एक बेहतरीन फीचरस देखने को मिलेगा जिसके तहत आप कोई भेजा हुआ मैसेज भी एडिट कर सकेंगे.

WhatsApp Update: मैसेज भेजने के बाद भी कर सकेंगे एडिट, जल्द आएगा ये धमाकेदार फीचर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया की सबसे मशहूर इंस्टेंस मैसेजिंग वेबसाइट WhastsApp पर एक धमाकेदार फीचर आने वाला है. कंपनी अपनी यूजर्स के लिए एक ऐसा सहज फीचर लाएगी कि आप भेजे गए वाट्सऐप मैसेज को भी एडिट कर सकेंगे. इस फीचर पर कंपनी लंबे वक्त से काम कर रही है और अब कंपनी जल्द ही इसके सफल होने पर इसे रोलआउट करना शुरू कर देगी.

WhatsApp पर आएगा ये बेहतरीन फीचर

दरअसल, WABetaInfo द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक WhatsApp वॉट्सऐप मैसेज रिएक्शन फीचर के बाद अब टेक्स्ट मैसेज को एडिट करने वाला फीचर दे रहा है, जो कि आने वाले अपडेट के साथ पेश किया जा सकता है. WB ने स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिससे पता चला है कि वॉट्सऐप नया ऑप्शन डेवलप कर रहा है, जिससे मैसेज एडिट हो जाएगा.

इससे यूज़र्स मैसेज भेजने के बाद भी अपनी गलती में सुधार कर सकेंगे, लेकिन जैसा कि बताया गया कि ये फीचर अभी डेवलप हो रहा है, तो इसका मतलब ये हुआ कि ऐसा हो सकता है कि आने वाले समय तक इसमें कुछ बदलाव भी हो जाए.

जानकारी के मुताबिक WhatsApp अपने इस फीचर को एंड्रॉयड बीटा, iOS बीटा, और डेस्कटॉप सभी के लिए इसपर काम कर रहा है. हालांकि इससे ज़्यादा इस फीचर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

पेमेंट पर मिलेगा कैशबैक 

वहीं एक बड़ी खबर यह है कि इस फीचर के अलावा हाल ही में मैसेजिंग ऐप पर पेमेंट फीचर पेश किया गया है. इसी बीच ऐप ने वॉट्सऐप पेमेंट (WhatsApp Payments) फीचर्स के इस्तेमाल को बढ़ावा देने के लिए कैशबैक देना शुरू कर दिया है. वॉट्सऐप पेमेंट से अपने दोस्तों या परिवार को पैसे भेजने वाले यूज़र को कंपनी 35 रुपये का कैशबैक दे रही है.

मिट गई सियासी दूरियां! दिल्ली के अस्पताल में आजम से मिले अखिलेश यादव

हालांकि यहां ये ध्यान देने वाली बात है कि ये कैशबैक सिर्फ तीन बार और तीन अलग-अलग नंबरों पर पैसे भेजने पर मिलेंगे. ऐसे में आप भी इस बेहतरीन ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

Paid Telegram: अब मुफ्त नहीं होगा टेलीग्राम! प्रीमियम फीचर्स के लिए चुकाने होंगे पैसे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement