Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Xiaomi 12T Pro: 200 मेगापिक्सल कैमरे और सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ आएगा शाओमी का ये धांसू स्मार्टफोन

Xiaomi 12T Pro को जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है और यह कंपनी का फ्लेगशिप स्मार्टफोन होगा.

Xiaomi 12T Pro: 200 मेगापिक्सल कैमरे और सुपरफास्ट प्रोसेसर के साथ आएगा शाओमी का ये धांसू स्मार्टफोन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्मार्टफोन का बाजार कैमरे के लिहाज से काफी अहम माना जाता है. क्या आपको पता है अब जल्द ही 200 मेगापिक्सल के कैमरे वाले फ़ोन भी मार्केट में दिखने वाले हैं. यह बात बेहद अजीब लग रही होगी लेकिन यह सच है क्योंकि चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जल्द ही अपना 200 मेगापिक्सल वाला Xiaomi 12T Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर इस फोन की खासियतें क्या क्या हैं.

200 मेगापिक्सल का होगा कैमरा 

Xiaomi के इस फोन की सबसे बड़ी हाईलाइट इसका कैमरा होगा. दावा किया जा रहा है कि Xiaomi ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है और फोन को Redmi K50S Pro का रीब्रांडेड वर्जन कहा जाता है जो कि 200 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आएगा. ऐसे में यह देखना होगा कि भारतीय मार्केट 200 मेगापिक्सल का यह स्मार्टफोन क्या नया धमाल करता है.

IRCTC Food Order: ट्रेन में आसानी से Zoop से करें खाना आर्डर, ये है तरीकाXiaomi 12T Pro come with 200 megapixel camera and superfast processor

सुपरफास्ट होगा प्रोसेसर

दरअसल, Xiaomi 12T Pro कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है. इसलिए इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 वाला प्रोसेसर देखने को मिलेगा. इसमें Adreno 730 GPU के साथ लिंक किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक फोन एंड्रॉइड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करता है जो कि यूजर्स को लेटेस्ट सॉफ्टवेयर का एक्सपीरियंस देगा. 

Google और Facebook के लिए सिरदर्द बना US का यह कानून, बांटना पड़ेगा रेवेन्यू का हिस्सा!

5G का मिलेगा सपोर्ट

इसके अलावा Xiaomi 12T Pro के स्टोरेज़ की बात करें तो फोन में 8GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB स्टोरेज मिल सकती है. वहीं कनेक्टिविटी के लिहाज से Xiaomi 12T Pro में 5G, 4G LTE नेटवर्क कनेक्टिविटी, ड्यूल सिम और NFC सपोर्ट मिल सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement