trendingPhotosDetailhindi4038044

Samsung Galaxy Watch 5: अगस्त में लॉन्च होंगी सैमसंग की दो स्मार्टवॉच, जानिए क्या होंगे इसके फीचर्स

Samsung Galaxy Watch 5 को अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. इसके फीचर्स को लेकर लीक्स में एक बड़ा खुलासा हुआ है.

एप्पल के बाद सैमसंग की एस सीरीज की स्मार्टवॉच जनता द्वारा खूब पसंद की जाती है.ऐसे में लोगों को सैमसंग की अगली यानी 5 सीरीज के स्मार्टवॉच का बेसब्री से इंतजार है और खबरें हैं कि कंपनी अगस्त में Samsung Galaxy Watch 5 series लॉन्च कर सकती है.

1.Samsung Galaxy watch 5 Will launch next month

Samsung Galaxy watch 5 Will launch next month
1/5

लीक हुई जानकारी के अनुसार यह सामने आया है कि इस नई सीरीज में दो मॉडल लॉन्च होंगे. इसी क्रम में अब प्रसिद्ध लीकर इवान ब्लास ने मॉडल के बारे में कुछ और डिटेल लीक की है. लीक्स में सीरीज के डिजाइन, हाइलाइट्स और कलर ऑप्शन भी बताए गए हैं जिससे लोगों की इस स्मार्टवॉच को लेकर उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है.



2.Samsung Galaxy watch 5 Design

Samsung Galaxy watch 5 Design
2/5

लीक के मुताबिक सीरीज के दो मॉडल सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो पेश किए जाएंगे. साथ ही इस बात की पुष्टि भी की गई है कि सैमसंग द्वारा क्लासिक मॉडल को शेल्फ में रखा जा रहा है लेकिन कंपनी वॉच 5 प्रो एक समान डिजाइन पेश करेगी. 



3.Samsung Galaxy watch 5 Leaks

Samsung Galaxy watch 5 Leaks
3/5

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 प्रो का कोडनेम प्रोजेक्ट एक्स है और यह ब्लैक या ग्रे टाइटेनियम कलर ऑप्शन में आएगी. यह खरीदारों को LTE और ब्लूटूथ वेरिएंट के बीच का विकल्प देगा. वॉच के डायल का साइज 45 मिमी हो सकता है. इसमें रोटेटेबल डायल नहीं है लेकिन वॉच को एक नया वॉच फेस मिलता है जो कि देखने में ज्यादा आकर्षक लगता है.



4.Samsung Galaxy watch 5 Features

Samsung Galaxy watch 5 Features
4/5

इसके अलावा सीरीज की दूसरी स्मार्टवॉच की बात करें तो वैनिला गैलेक्सी वॉच 5  का कोडनेम हार्ट है और यह पिछले साल के स्टैंडर्ड वॉच 3 का सक्सेसर है. यह LTE और ब्लूटूथ वेरिएंट में आएगा. इसमें व्हाइट, ब्लैक और ब्लू शेड्स के कलर ऑपशंस देखने को मिलते हैं.



5.Samsung Galaxy watch will be Water Resistant

Samsung Galaxy watch will be Water Resistant
5/5

अहम बात यह है कि Samsung की दोनो ही स्मार्टवॉच WearOS 3.5 पर बूट होंगी और ये One UI Watch 4.5 पर आधारित होंगी. दोनों के पास 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग और फीचर GPS सपोर्ट मिलेगा. दोनो वॉच को अगस्त में होने वाले अनपैक्ड इवेंट में पेश किया जा सकता है. 



LIVE COVERAGE