trendingPhotosDetailhindi4038036

Ultrahuman Smart Ring: स्मार्टवॉच नहीं, अब यह अंगूठी देगी आपकी फिटनेस रिपोर्ट, ट्रैक होगा पल-पल का हाल

हाल ही में एक स्मार्ट Ultrahuman Ring लॉन्च हुई है. इस रिंग को पहनने के बाद आपको अपनी फिटनेस का रिकॉर्ड रखने के लिए किसी भी तरह के अन्य स्मार्टगैजेट्स पहनने की कोई आवश्यकता नहीं होगी.

एक दौर था जब हम अपनी फिटनेस के चेकअप के लिए डॉक्टरों को मोटी फीस देते थे लिन तकनीक ने हमारी समस्याओं को धीरे-धीरे काफी आसान बना दिया है. ऐसे में अब हम लोग स्मार्टबैंड और स्मार्टवॉच (Smart Band & Smartwatch) के जरिए अपनी फिटनेस ट्रैक कर लेते हैं लेकिन कई बार इसमें दिखाया गया डेटा भी गलत होता है. इसीलिए अब आपकी फिटनेस की सही जानकारी देने के लिए एक बेहतरीन डिवाइस आ गया है और यह कोई बड़ी भारी भरकम चीज नहीं बल्कि स्मार्टवॉच या स्मार्टबैंड से भी छोटी सी Ultrahuman Smart Ring यानी अंगूठी है. 

1.Ultrahuman Ring Launched

Ultrahuman Ring Launched
1/5

दरअसल, स्मार्ट फिटनेस ब्रांड एक ऐसी रिंग सामने लेकर आया है जो कि आपके फिटनेस का सारा डेटा बताएगी. कंपनी ने इस रिंग को Ultrahuman Ring नाम दिया है, जो यूजर्स की डे-टू-डे एक्टिविटी को ट्रैक करेगी. यह काफी हद तक Oura रिंग की तरह ही काम करती है. जानकारी के मुताबिक अल्ट्राह्यूमन की रिंग एक मेटाबॉलिज्म ट्रैकिंग वियरेबल डिवाइस है. इसकी मदद से यूजर्स के मूवमेंट, स्लीप और बॉडी एनर्जी डायनैमिक को ट्रैक किया जा सकता है.



2.Ultrahuman Ring design is more attractive

Ultrahuman Ring design is more attractive
2/5

Ultrahuman Ring में इंटेलिजेंट एक्टिविटी का फीचर मिलता है. यह रिंग इन सभी चीजों को रियल ट्राइम ट्रैक करती है और यूजर्स को अपने हेल्थ का कंट्रोल देती है. Ultrahuman Ring एक सिंपल डिजाइन के साथ आती है. इसमें आपको किसी तरह का कोई डिस्प्ले नहीं मिलेगा. इसमें स्क्रीन या वाइब्रेंशन नहीं मिलता है. इसमें आपकी अपनी फिटनेस डिटेल्स मैनुअली चेक करनी होगी. 



3. Ultrahuman Ring is easy to use

 Ultrahuman Ring is easy to use
3/5

Ultrahuman Ring को लेकर कंपनी का दावा है कि इस रिंग को ऐसे डेवलप किया गया है कि यूजर रफ कंडीशन में भी इस्तेमाल कर सकता है. आप इसे वर्कआउट करते हुए भी पहन सकते हैं और अपने ऑफिस में भी पहन के जा सकते हैं.



4.Ultrahuman Ring made with Titanium

Ultrahuman Ring made with Titanium
4/5

कंपनी के मुताबिक रिंग टूल स्टील से 5 गुना ज्यादा मजबूत है. यह स्क्रैच रजिस्टेंट भी है. ब्रांड की मानें तो Ultrahuman रिंग को ऐसे बनाया गया है कि बाहर से ये जितनी मजबूत है अंदर से उतनी ही कम्फर्टेबल भी है. 



5.Ultrahuman Ring Price

Ultrahuman Ring Price
5/5

इस अनोखी रिंग की बुकिंग 7 जुलाई से प्रीबुकिंग के लिए शुरू हो गई है. इसकी शिपिंग अगस्त 2022 में शुरू होगी. यूजर्स इसे 18,999 रुपये की कीमत पर प्रीऑर्डर कर सकते हैं. रिंग दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और गोल्डेन में उपलब्ध है और खास बात यह है कि यह रिंग करीब 5 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आथी है. 



LIVE COVERAGE