trendingPhotosDetailhindi4020431

Amazon से अपग्रेड करें अपना पुराना स्मार्टफोन, धमाकेदार ऑफर्स के चलते होगा बड़ा फायदा

टेक्नो इंडिया ने अमेजन के साथ मिलकर एक अपग्रेड सेल लॉन्च की है जो कि 15 से 20 अप्रैल तक जारी रहेगी.

  •  
  • |
  •  
  • Apr 18, 2022, 08:00 AM IST

यदि आप अपने पुराने फोन से बोर हो चुके हैं और उससे छुटकारा पाना चाहते हैं और बजट रेंज के बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह रिपोर्ट आपके काम की हो सकती है.  किफायती और एडवांस फोन उत्पादन करने वाली कंपनी टेक्नो मोबाइल इंडिया आपको अपना फोन अपग्रेड फोन करने का मौका दे रहा है. टेक्नो ने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन के साथ मिलकर स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल शुरू की है जिसका आप जबरदस्त फायदा उठा सकते हैं. 

1.कब से कब तक है सेल

कब से कब तक है सेल
1/5

दरअसल अमेजन पर टेक्नो स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल 15 अप्रैल से शुरू हो चुकी है और 20 अप्रैल तक चलेगी. इस सेल में आप टेक्नो के तमाम फोन आकर्षक छूट पर खरीद सकते हैं. अमेजन पर चल रही इस सेल में आप टेक्नो के स्मार्टफोन पर 10 फीसदी तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इसके लिए आपके पास आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड होना चाहिए.



2.Tecno Spark 8C स्मार्टफोन

Tecno Spark 8C स्मार्टफोन
2/5

सबसे पहले बात करते हैं टेक्नों के स्पार्क 8सी स्मार्टफोन की. 10,999 रुपये की कीमत वाले टेक्नो स्पार्क 8सी स्मार्टफोन को यहां आप मात्र 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं. फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. फोन में 13 मेगापिक्सल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया हुआ है. फ्रंट में फ्लैश के साथ 8MP सेल्फी कैमरा दिया हुआ है. ऐसें में इसे बजट रेंज का परफेक्ट मोबाइल कहा जा सकता है. 



3.Tecno Spark 8T स्मार्टफोन

Tecno Spark 8T स्मार्टफोन
3/5

वहीं कंपनी का तीसरा  स्मार्टफोन टेक्नो स्पार्क 8 टी स्मार्टफोन है. इसको Upgrade Days सेल में 9,299 रुपये में खरीदा जा सकता है. Tecno Spark 8T स्मार्टफोन में F1.6 बड़े एपर्चर वाला 50MP का हाई रेसोल्यूशन कैमरा दिया गया है. इसके फ्रंट में 8MP का कैमरा दिया गया है. इसके साथ एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है.



4.Tecno POVA 5G स्मार्टफोन

Tecno POVA 5G स्मार्टफोन
4/5

टेक्नो के इस स्मार्टफोन की कीमत 28,999 रुपये के करीब है लेकिन ऑफर्स के चलते आप टेक्नो पोवा 5जी स्मार्टफोन को महज 21,999 रुपये में अपने घर ला सकते हैं. इस फोन में 6.6 इंच का फुल एचडी प्लस डॉट नौच डिस्प्ले है. फोन में 5000mAh बैटरी दी गई. बैटरी में 89 दिन तक के स्टैंडबाय की बात कही जा रही है. वहीं ज्यादा अच्छे बैकअप के लिए अल्ट्रा बैटरी सेवर मोड फीचर है. फोन के पीछे 13MP वाला डुअल कैमरा और डुअल टॉर्च दी गई है. फोन के फ्रंट में फ्लैश के साथ 8MP सेल्फी कैमरा लगाया हुआ है.



5.चाइनीज है यह कंपनी

चाइनीज है यह कंपनी
5/5

आपको बता दें कि टेक्नो एक चाइनीज कंपनी है जो कि भारत में पिछले दो तीन वर्षों से भारत में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश कर रही है. ऐसे में कंपनी ने ऑफलाइन बजट स्मार्टफोन मार्केट के सेगमेंट में तो लोगों को लुभाने की खास सफलता पाई है लेकिन कंपनी का ऑनलाइन मार्केट काफी सिकुड़ा हुआ है. 



LIVE COVERAGE