Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Airtel’s cheapest plan! 5 रुपये में 1 साल के लिए 340GB डेटा, मुफ्त कॉल, SMS और OTT बेनिफिट, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Bharti Airtel अपने पोस्टपेड प्लान के साथ अधिकतम लाभ प्रदान करता है. आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं जिसके साथ मिलने वाले बेनिफिट्स काफी ज्यादा हैं:

Latest News
Airtel’s cheapest plan! 5 रुपये में 1 साल के लिए 340GB डेटा, मुफ्त कॉल, SMS और OTT बेनिफिट, यहां पढ़ें पूर��ी डिटेल

भारती एयरटेल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल (Bharti Airtel) अपने पोस्टपेड प्लान्स (postpaid plans) के साथ सबसे ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर करती है. आमतौर पर पोस्टपेड प्लान प्रीपेड की तुलना में थोड़े महंगे होते हैं, लेकिन आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसके फायदे इतने हैं कि आप सोच भी नहीं सकते. एयरटेल के इस प्लान का इस्तेमाल आपके घर में और भी कई स्मार्टफोन यूजर्स कर सकते हैं क्योंकि यह भी फैमिली प्लान है. आइए आपको इस योजना के सभी लाभों के बारे में डिटेल में बताते हैं:

सबसे अधिक लाभ देने वाला एयरटेल का प्लान

हम यहां एयरटेल (Airtel) द्वारा पेश किए गए 1599 रुपये के प्लान की बात कर रहे हैं, इस प्लान के साथ एयरटेल यूजर्स (Airtel user) को 250GB मासिक डेटा मिलता है. इस प्लान के साथ तीन ऐड-ऑन कनेक्शन दिए गए हैं. प्रत्येक ऐड-ऑन कनेक्शन 30GB डेटा प्रदान करता है. इस प्लान में 200GB तक डेटा रोलओवर की सुविधा भी मिलती है. इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन (100 SMS / day) की सुविधा भी मिलती है.

यह प्लान एयरटेल थैंक्स (Airtel Thanks) बेनिफिट्स के साथ आता है जिसमें नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेज़ॅन प्राइम (Amazon Prime), डिज़नी + हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) और अन्य जैसे प्रमुख ओवर-द-टॉप (OTT) प्लेटफॉर्म की मुफ्त सदस्यता शामिल है.

अगर आप इस पोस्टपेड कनेक्शन को भारती एयरटेल से खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप एयरटेल ब्लैक प्लान (Airtel Black plan) पर भी विचार कर सकते हैं. एयरटेल ब्लैक के साथ, भारती एयरटेल (Bharti Airtel) एक योजना में मोबाइल, डीटीएच (DTH) और ब्रॉडबैंड सहित कई सेवाएं प्रदान करता है और उपयोगकर्ता को केवल एक बिल का भुगतान करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें:  IREL Recruitment 2022: इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन, मिलेगा 88,000 का वेतन

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement