Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon में 500 रुपये देकर खरीद सकते हैं Redmi Note 10S, जानिए कैसे उठाएं सेल का फायदा

Amazon Mobile Saving Days सेल में आप टॉप स्मार्टफोन कंपनियों के फोन किफायती दामों में खरीद सकते हैं.

Amazon में 500 रुपये देकर खरीद सकते हैं Redmi Note 10S, जानिए कैसे उठाएं सेल का फायदा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: E-Commerce Site से मोबाइल फोन की शॉपिंग हमेशा ही फायदेमंद साबित होती है क्योंकि ये कंपनियां समय-समय पर आकर्षक ऑफर्स लाती रहती हैं. ऐसे ही एक ऑफर के तहत आप मात्र 500 रुपये देकर Redmi 10s स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. ये शॉपिंग आप Amazon से कर सकते हैं जहां Amazon Mobile Saving Days सेल चल रही है. 

आज खत्म हो जाएगी सेल

दरअसल, Amazon पर मोबाइल सेविंग डेज सेल (Mobile Saving Days Sale) चल रही है. यह आज खत्म हो जाएगी. सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल रही है. अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज इस सही मौके का फायदा उठा सकते हैं. इस सेल में Redmi, Oppo, Nokia सहित कई कंपनियों के स्मार्टफोन्स सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- चाईनीज कंपनियों को टक्कर देगा Micromax का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या हैं इसके खास फीचर्स

Redmi 10S पर धमाकेदार डिस्काउंट

वहीं अगर बात रेडमी की करें तो यहां Redmi के स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट मिल रहा है. 17 हजार के Redmi Note 10S को आप सिर्फ 499 रुपये में खरीद सकते हैं. यह पढ़कर आपको अजीब लग सकता है लेकिन यह सच है.

Redmi Note 10S की लॉन्च प्राइज 16,998 रुपये है लेकिन अमेजन सेल में फोन 14,999 रुपये में उपलब्ध है. फोन पर 1,999 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. उसके बाद कई बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी हैं जिससे फोन की कीमत काफी कम हो जाएगी. 

इस बैंक के ग्राहकों को फायदा

ध्यान देने वाली बात यह है कि यदि आप Redmi Note 10S को खरीदने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. फोन की कीमत 13,749 रुपये हो जाएगी. उसके बाद एक्सचेंज ऑफर भी है. Redmi Note 10S पर 13,250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. अगर आप पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 13,250 रुपये तक का ऑफ प्राप्त हो सकता है.

यह भी पढ़ें- Vivo ने कम कीमत में लॉन्च किया फोन, धमाकेदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ने मचाई धूम 

ऐसे में यदि आप Exchange Offer का पूरा लाभ लेने के पात्र होते हैं तो महज 500 रुपये में आप Redmi Note 10S खरीद सकते हैं जो कि एक धमाकेदार डील साबित हो सकती है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement