Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheapest Remote Celling Fan: बेहद सस्ते में मिल रहे हैं ये स्मार्ट पंखे, गर्मी भगाने के लिए हाथ में होगा रिमोट

Smart Celling Fans: अगर आप गर्मी में सस्ते स्मार्ट सीलिंग फैन्स खरीदना चाहते हैं तो आपके लिएयह पंखों की लिस्ट काम की हो सकती है.

Cheapest Remote Celling Fan: बेहद सस्ते में मिल रहे हैं ये स्मार्ट पंखे, गर्मी भगाने के लिए हाथ में होगा रिमोट

Smart Celling Fan Price

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गर्मी ने रफ्तार पकड़ ली है इसके चलते अब लोगों के घरों में पंखे भी फुल स्पीड में चलने लगे हैं. गर्मी के मौसम में राहत पहुंचाने के लिए बेसिक जरूरत पंखे की ही होती है. कई बार लंबे वक्त तक पंखा इस्तेमाल करने के बाद खराब हो जाता है और  उसकी स्पीड भी कम हो जाती है. इसके अलावा नवंबर से बंद पड़े पंखे कई बार मार्च में चलते तक नहीं हैं. ऐसे में अगर आप नया पंखा खरीदने की प्लानिं कर रहे हैं तो आपके लिए यह खबर आपके काम की है. हम आपको सस्ते और स्मार्ट फीचर वालें पंखों के बारे में बताने वाले हैं.

Maxotech का खास स्मार्ट पंखा

अगर आप एक अच्छा स्मार्ट पंखा खरीदने वाले हैं तो आपके लिए Maxotech का Deco Ultra High Speed Remote Control Ceiling Fan अच्छा साबित हो सकता है. 3,790 रुपये की कीमत वाला यह पंखा  फिलहाल फ्लिपकार्ट पर 1,899 रुपये में मिल रहा है. बता दें कि यह पंखा चार ब्लेड वाला है. ऐसे में यह आपके लिए गर्मी के लिए अच्छा साबित हो सकता है. 

इन चार फीचर्स के बिना बेकार है आपका AC, खरीदने से पहले जरूर करें चेक नहीं तो पानी में जाएगा पैसा

2000 रुपये की छूट में शानदार पंखा

वहीं सस्ता पंख तलाश रहे लोगों के लिए Jones का Excel1 P1 600 mm पंखा सही साबित हो सकता है. इस पंखे की खास बात यह है कि यह मात्र 50 वॉट तक की ही बिजली इस्तेमाल करता है. इस पंखें की असली कीमत 3999रुपये हैं लेकिन यह अभी 2000 रुपये सस्ते यानी 1999 रुपये में मिल रहा है जो कि इसे एक जबरदस्त बना देता है. 

जल्द आएगी टेस्ला की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, Elon Musk ने कर दिया बड़ा ऐलान

सस्ते में मिलेगा Longway का स्मार्ट पंखा

स्मार्ट पंखे बनाने वाली कंपनी Longway का नया पंखा Creta P1 1200 mm Remote Control Ceiling Fan बेहतरीन माना जाता है. आप इस पंखे को मात्र 1839 रुपये में खरीद सकते हैं. यह 1,200mm के तीन ब्लेड्स के साथ आता है और इसमें आपको तीन स्पीड सेटिंग्स मिलती हैं. पंखे की ओऱिजनल कीमत  3,781 रुपये है. 

शानदार रेटिंग वाला है पंखा

सस्ता पंखा खरीदेन वालों के लिए OSTN ARC 4 Blade Ceiling Fan अच्छा विकल्प माना जा सकता है. इसकी असल कीमत काफी ज्यादा 5,299 रुपये है. खास बात यह है कि फ्लिपकार्ट पर 3,899 रुपये में मिल रहा है. 

गजब: मात्र 13,000 वाले फोन में मिल रहा है iPhone 14 Pro वाला यह धांसू फीचर, ग्राहकों की बल्ले-बल्ले

Stardom का चार ब्लेड वाला पंखा

Stardom के पंखे भी अच्छे माने जाते हैं. इसका Dee Cee Wireless Remote Control Ceiling Fan बेहतरीन माने जाते हैं. वायरलेस रिमोट से ऑपरेट होने वाला यह पंखा चार ब्लेड्स के साथ आता है. इसकी कीमत 2,499 रुपये हैलेकिन फ्लिपकार्ट से 1,946 रुपये से खरीदा जा सकता है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement