Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

20 हजार में मिल रही Honda Activa, पढ़ें कहां और कैसे खरीद सकते हैं जबरदस्त स्कूटर

Used Activa: अगर आपका बजट कम है और आप एक अच्छी कंडीशन का स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपको बाइक देखो पर होंडा एक्टिवा पर कमाल की डील मिल रही है.

20 हजार में मिल रही Honda Activa, पढ़ें कहां और कैसे खरीद सकते हैं जबरदस्त स्कूटर

Honda Activa 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत का सबसे पॉपुलर स्कूटर एक्टिवा आज भी लोगों की दोपहिया वाहन में पहली पसंद बना हुआ है. Honda Activa की बात करें तो इसने मौजूदा समय में लोगों के बीच एक बड़ी पहचान बना ली है. लोग इसे खूब पसंद करते हैं और इसकी डिमांड भी ज्यादा होती है. ऐसे में अगर आप कम पैसे में एक्टिवा खरीदना चाहते हैं तो आपके पास यूस्ड टू-व्हीलर का अच्छा विकल्प है. खास बात यह है कि इसमें भी आपको फाइनेंस की सुविधा भी मिलेगी. 

Honda Activa की बात करें तो यह सबकी पसंद है. Honda Activa एक ऐसा टू व्हीलर है, जो बच्चों से लेकर बूढ़ों तक सभी के लिए सही माना जाता है. इसे घर का कोई भी सदस्य चला सकता है. ऐसे में आप बाइक देखो के ऑनलाइन सेलिंग प्लेटफॉर्म से यूस्ड टू व्हीलर सेगमेंट में एक्टिवा को खरीद सकते है. खास बात यह है कि आप मात्र 20,000 रुपये में जबरदस्त एक्टिवा खरीद सकती है.

Alto K10 को अब सेफ्टी रेटिंग में मिले कितने स्टार, क्या पहले से ज्यादा सेफ हुई कार, जानें सबकुछ

बाइक देखो के एक ऐसे ही विज्ञापन की बात करें तो इसमें एक एक्टिवा की कीमत मात्र 20,000 रुपये रखी गई है. आप इसे आसानी बाइक की कंडीशन की बात करें तो यह 23,000 किलोमीटर तक चल चुकी है. यह पुरानी एक्टिवा साल 2012 का मॉडल है. इस तरह के आपको और कई विज्ञापन दिख जाएंगे जहां आप महज 20,000 रुपये में नई एक्टिवा खरीद सकते हैं. 

गिरफ्तार होते ही पपलप्रीत ने बता दी अमृतपाल की 'लोकेशन', समझिए कहां फंस रहा है मामला

खास बात यह है कि आपको बाइक देखो के प्लेटफॉर्म पर फाइनेंस की भी सुविधा मिलेगी, मतलब आप इस 20,000 की एक्टिवा को भी किस्तों पर खरीद सकते हैं जो कि इस डील को और बेहतरीन बना सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement