Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Honda Electric Scooter: भारत में दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगा होंडा, हीरो और TVS को मिलेगी कड़ी टक्कर

Honda के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक होंडा एक्टिवा इलेक्ट्रिक हो सकती है जिसका भारत में लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Honda Electric Scooter: भारत में दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगा होंडा, हीरो और TVS को मिलेगी कड़ी टक्कर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश में इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों का चलन तेजी से बढ़ रहा है. कई स्टार्ट अप कंपनियों से लेकर ओला तक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर मार्केट में अच्छी पकड़ मजबूत की है. इन सबके बीच  होंडा ने ऐलान किया है कि वह जल्द ही भारतीय मार्केट में दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटरों को लॉन्च कर सकता है. होंडा ने ऐलान किया है वह अगले वित्तीय वर्ष में स्वाइपेबल बैटरी के साथ भारत में दो अलग-अलग इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर लॉन्च करेगी. कंपनी ने कहा है कि वह मिड-रेंज इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स लॉन्च करेगी.

हालांकि अभी कंपनी ने यह नहीं बताया है कि कंपनी अपने ईस्कूटरों को किस रूप में लाने वाली है लेकिन माना जा रहा है कि इसमें से एक स्कूटर एक्टिवा इलेक्ट्रिक हो सकता है. यह कंपनी का मोस्ट अवेटेड इलेक्ट्रिक माना जाता है. रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि हो सकता है कि इसी दौरान कंपनी अपने स्कूटर के फीचर्स से पर्दा भी उठा सकती है. 

फेसबुक और इंस्टाग्राम पर भी शुरू हुआ पेड सब्सक्रिप्शन प्लान, जानिए कितने पैसे देने होंगे

गौरतलब है कि हाल ही में जब एक्टिवा स्मार्ट स्कूटर लॉन्च की गई थी तो उस दौरान जब होंडा के अधिकारी अत्सुशी ओगाटा ने कहा था कि कंपनी साल 2024 तक अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हो सकती है. ऐसे में लीक्ड खबरों के अनुसार 29 मार्च को कंपनी अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर सकती है.

यह भी पढ़ें:  Silicon Valley Bank Crisis: आरबीआई गवर्नर ने बैंकों को दी चेतावनी,जानें SVB कैसे स्टार्टअप को कर सकता है प्रभावित

आपको बता दें कि Activa Electric को कंपनी वैश्विक स्तर पर एक साथ ही लॉन्च कर सकती है. एक्टिवा का नाम वैश्विक स्तर पर काफी चलता है. ऐसे में होंडा एक्टिवा का इलेक्ट्रिक वर्जन लोगों को काफी पसंद आ सकता है और इसकी पॉपुलैरिटी भी एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वर्जन में भी शानदार रह सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement