Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Twitter छोड़ो श्रीलंका खरीद लो' Elon Musk को इस शख्स ने दी दिलचस्प सलाह

एलन मस्क ट्विटर खरीदने के लिए एक दिलचस्प ऑफर दे चुके हैं लेकिन उनका ऑफर ठुकरा दिया गया है.

'Twitter छोड़ो श्रीलंका खरीद लो' Elon Musk को इस शख्स ने दी दिलचस्प सलाह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला प्रमुख एलन मस्क (Elon Musk) के सिर पर इस समय बस ट्विटर खरीदने की ही धुन सवार है. उन्होंने इसके लिए कंपनी के शेयर होल्डर्स को 43  अरब डॉलर का ऑफर भी दिया है लेकिन उनके ऑफर को अभी कोई भाव नहीं दे रहा है. ऐसे में स्नैपडील (Snapdeal) के सीईओ कुणाल बहल ने मस्क को एक दिलचस्प सुझाव दिया है. 

कुणाल बहल ने ली चुटकी 

दरअसल, ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील के सीईओ कुणाल बहल ने मस्क को सुझाव दिया है कि वह ट्विटर खरीदने की बजाए, श्रीलंका को खरीद लें. आपको बता दें कि श्रीलंका भारी आर्थिक संकट से जूझ रहा है. देश में महंगाई चरम पर है तो रोजमर्रा के सामान के लिए भी लोगों को संघर्ष करना पड़ रहा है. इसे उनके मजाक के तौर पर देखा जा रहा है. 

बहल ने ट्वीट किया, "ट्विटर के लिए मस्क ने 43 बिलियन डॉलर की बोली लगाई है. वहीं श्रीलंका पर 45 बिलियन डॉलर का कर्ज है. एलन मस्क चाहें तो श्रीलंका को खरीद सकते हैं और खुद को सीलोन मस्क कह सकते हैं." आपको बता दें कि श्रीलंका का दूसरा नाम सीलोन है. यह देश भारी कर्ज में है. हालात ये हैं कि श्रीलंका ने विदेशी कर्ज के भुगतान को लेकर भी अपने हाथ खड़े कर दिए हैं.

Covid के बढ़ते मामलों पर WHO का अलर्ट, कहा- नए वेरिएंट से बन रहा है चौथी लहर का खतरा

क्या है मस्क का ऑफर

वहीं एलन मस्क के ऑफर की बात करें तो वह 43 बिलियन डॉलर की बोली के साथ ट्विटर का अधिग्रहण करना चाहते हैं. मस्क ने ट्विटर के प्रत्येक शेयर के लिए 54.20 डॉलर की पेशकश की है. उन्होंने इस कीमत को अपना अधिकतम और अंतिम प्रस्ताव बताया है. कुछ दिनों पहले मस्क ने इसमें 9.2 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी थी जो ट्विटर की सबसे बड़ी इंडिविजुअल होल्डिंग है. हालांकि ट्विटर की तरफ से मस्क पर धोखाधड़ी करने के आरोपों के साथ ही एक केस भी दर्ज करा दिया गया है. 

Jahangirpuri Violence: हनुमान शोभायात्रा के मौके पर कैसे भड़की हिंसा, घायल सब इंस्पेक्टर ने किया खुलासा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement