Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मच्छरों से हो गए हैं परेशान, तो ले आइए ये 'Mosquito Killer Machine'

अब घरों में मच्छरों का आतंक शुरू हो गया है. यहां हम आपको ऐसे मशीन के बारे में बता रहे हैं जो मच्छरों को आपके आसपास भी नहीं आने देगा.

मच्छरों से हो गए हैं परेशान, तो ले आइए ये 'Mosquito Killer Machine'

Mosquito Killer Machine

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अगर आप मच्छरों से परेशान हैं और अब तक घर में धुंआ कर कर थक चुके हैं लेकिन फिर भी राहत नहीं मिल रही है तो यहां हम आपको कई बेहतरीन मॉस्किटो किलर मशीन की रेंज बताएंगे. यह मॉस्किटो किलर मशीन बहुत ही छोटे और हलके हैं. इन्हें आप कहीं भी बड़ी ही आसानी से रख सकते हैं. इन मशीनों की खासियत यह है कि 1000 रुपये से भी कम की रेंज वाली इन मशीनों को आप नाईट लैंप की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं. आइए जानते हैं इन मॉस्किटो किलर मशीनों के बारे में.

RYLAN International Eco Friendly Electronic LED Mosquito Killer Machine

यह मॉस्किटो किलर मशीन ग्राहकों का मच्छरों को भगाने के लिए पसंदीदा मशीन है. इसे आप अमेज़न से मात्र 899 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें 1200mAh की बैटरी मिल रही है जिसे आप USB के जरिए चार्ज कर सकते हैं. इसमें 6 हाई पॉवर वाले purple LED लगे हुए हैं जो मच्छरों को अपनी तरफ आकर्षित करके खत्म कर देते हैं.

COROID International Eco Friendly Electronic LED Mosquito Killer Machine

इस मॉस्किटो किलर मशीन (Mosquito Killer Machine) की खासियत यह है कि यह बहुत ही छोटे साइज़ में आता है. मच्छरों से बचने के लिए आप इसे बेडरूम से लेकर ड्राइंग रूम तक में कहीं भी रख सकते हैं. यह USB से संचालित होती है. इसमें युवी लाइट और एंटी स्केप पॉवरफुल फैन लगे हैं जो मच्छरों को अपनी तरफ आकर्षित करके उनका सफाया कर देते हैं. इसे आप अमेज़न से खरीद सकते हैं.

International Eco Friendly Electronic LED Mosquito Killer Machine

मच्छरों को भगाने वाली यह मशीन काफी स्टाइलिश और एलिगेंट लुक में अमेज़न पर मात्र 649 रुपये में मिल जाएगा. अपने स्टाइलिश और एलिगेंट लुक की वजह से यह कमरे की खूबसूरती में भी इजाफा करता है. साथ ही मच्छरों से भी बचाता है. वहीं अगर आपके घर में मक्खी, कॉकरोच या छोटे-मोटे कीड़े हैं तो उनसे भी आपको बचाता है. लो नॉइस होने की वजह से यह ग्राहकों की पसंदीदा मॉस्किटो किलर मशीन है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Samsung ला रहा 5G Smartphone, जानिए शानदार फीचर्स

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement