Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OnePlus की सेल हुई शुरू, OnePlus 10 Pro से लेकर TV तक पर मिल रहा आकर्षक डिस्काउंट

OnePlus Community Sale 13 दिसंबर से लेकर 18 दिसंबर तक चलेगा. इस दौरान आप OnePlus के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं.

Latest News
OnePlus की सेल हुई शुरू, OnePlus 10 Pro से लेकर TV तक पर मिल रहा आकर्षक डिस्काउंट

OnePlus Community Sale

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: OnePlus Community Sale आज से शुरू हो चुकी है. यह सेल 13 दिसंबर से लेकर 18 दिसंबर तक चलेगी. इस सेल के दौरान OnePlus के फोन पर भारी छूट मिलेगी. इसमें OnePlus 10 Pro, OnePlus 10T 5G,OnePlus TV Y1S Pro जैसे धांसू फोन भी सेल के लिए उपलब्ध होंगे. बता दें कि कंपनी ने मार्केट में 9 साल पूरे कर लिए हैं और इसी खुशी में OnePlus Community Sale आयोजित किया गया है. कस्टमर OnePlus के वेबसाइट पर जाकर इस सेल का लाभ उठा सकते हैं. आप इस सेल के दौरान फोन, टीवी (TV) या कंपनी के दूसरे प्रोडक्ट्स पर भारी छूट का फायदा पा सकते हैं.

कंपनी डिस्काउंट पर दे रही एक और ऑफर

कंपनी ने OnePlus Community Sale को और आकर्षक बनाने के लिए इसपर एक और ऑफर दे रही है. अगर आपने पहले से ही OnePlus का कोई डिवाइस खरीदा है तो आपको OnePlus स्टोर ऐप से अतिरिक्त 2500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. यानी सोने पर सुहागा.यह डिस्काउंट कई सारे प्रोडक्ट्स पर वैलिड है. इस कूपन को पाने के लिए आपको रेड केबल क्लब (Red Cable Club) या वनप्लस स्टोर ऐप पर जाना होगा. वहां मौजूद 2500 के डिस्काउंट वाले बैनर पर क्लिक कर के आप इस वाउचर का फायदा उठा सकते हैं. अगर आप इस वाउचर के जरिए OnePlus 10 Pro खरीदते हैं तो आपको 2500 का डिस्काउंट मिलेगा वहीं OnePlus 10T खरीदने पर सिर्फ 2000 का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा अगर OnePlus Buds Pro खरीदते हैं तो उसपर 400 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही OnePlus Nord Buds खरीदने पर 200 रुपये की छूट मिल रही है.

इतने सारे ऑफर के बाद एक और शानदार ऑफर है. अगर आपके पास ICICI बैंक का क्रेडिट कार्ड है तो आप इसके इस्तेमाल से तुरंत 6000 रुपये का शानदार डिस्काउंट पा सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  18 से 25 साल के युवाओं को क्यों फ्री में Condom बांट रहा है ये देश, जानें वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement