Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Powerful Smartphone: फुल चार्ज पर तीन महीने चलेगा फोन, पानी में डूबने से भी नहीं होगा खराब

मार्केट में एक ऐसा Powerful Smartphone सामने आया है जिसे एक बार चार्ज करने पर वो करीब फोन करीब तीन महीने तक चलेगा.

Powerful Smartphone: फुल चार्ज पर तीन महीने चलेगा फोन, पानी में डूबने से भी नहीं होगा खराब
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: स्मार्टफोन जगत में अब एक अलग तरह का तूफान देखने को मिल रहा है और दिन स्मार्टफोन पावरफुल होते जा रहे है. स्मार्टफोन्स ने फीचर फोन से लेकर बेहतरीन स्मूथ एक्सपीरियंस तक का सफर तय किया है. वहीं अब एक ऐसा स्मार्टफोन सामने आया है कि जो कि अब तक का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन (Powerful Smartphone) है जो एक बार फुल चार्ज होने पर करीब तीन महीने तक चलता रहेगा. यह स्मार्टफोन Oukitel ने लॉन्च किया है.

Powerful Smartphone की खासियतें

इस Powerful Smartphone की बात करें तो Oukitel ने इसे लॉन्च कर दिया है जो तीन महीने तक लगातार चलेगा. चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने WP19 नामक एक नए स्मार्टफोन की घोषणा की है जो एक विशाल 21,000mAh बैटरी पैक पैक करता है दूसरे शब्दों में अब आप इस हैंडसेट के साथ कभी भी चार्जर के साथ नहीं चलेंगे.

कैसी है फोन की बैटरी

Oukitel का यह बड़ी बैटरी वाला डिवाइस लगभग पूरे एक सप्ताह तक चलने में सक्षम है. आधिकारिक दावों के अनुसार WP19 फोन 122 घंटे तक लगातार फोन कॉल टाइम, 123 घंटे का ऑडियो प्लेबैक, 36 घंटे का वीडियो प्लेबैक और 2252 घंटे (या 94 दिन) का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है. इस बड़े बैटरी आकार में भी गिरावट है क्योंकि 27W फास्ट चार्जिंग के साथ बैटरी पैक को पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 4 घंटे लगेंगे.

क्या हैं इसके अहम फीचर्स

नया Oukitel एक मजबूत स्मार्टफोन है जो अत्यधिक बाहरी परिस्थितियों में उपयोग के लिए है जो कि IP68/IP69 और MIL STD 810G धूल और पानी से बचाएगा. यह 6.78 इंच के डिस्प्ले को सपोर्ट करता है जिसमें फुल एचडी + रिजॉल्यूशन और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है.इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G95 SoC डिवाइस चलाता है, जिसे 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. 

WhatsApp Update: मैसेज भेजने के बाद भी कर सकेंगे एडिट, जल्द आएगा ये धमाकेदार फीचर

क्या है फोन की कीमत

Oukitel WP19 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 20 मेगापिक्सल का सोनी नाइट विजन आईआर मॉड्यूल भी है. इस बीच, फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है. विशेष रूप से, डिवाइस लेटेस्ट Android 12 OS पर भी चलता है. यह AliExpress से खरीदने के लिए उपलब्ध है और इसकी कीमत 694 यूरो (57,550 रुपये) है. ऐसे में इस कीमत में आप ऐसा फोन खरीद लेंगे जिसे यूज करने के लिए आपको चार्जर साथ लेकर चलने की टेंशन नहीं होगी और पानी तक में गिरने पर कोई डर नहीं लगेगा. 

Apple iPhone 14: लीक हुए कई बड़े फीचर्स, देखिए कैसा हो सकता है नया आईफोन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement