Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Volvo ने इलेक्ट्रिक एसयूवी वोल्वो एक्ससी40 रीचार्ज की लॉन्च, दमदार फीचर्स से है लैस

VOLVO ने अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी वोल्वो एक्ससी40 रीचार्ज की एक्स शोरूम प्राइस और इसकी भारत में डिलीवरी डेट भी घोषित कर दी है. साथ ही कंपनी कार खरीदने पर एक पैकेज भी दे रही है.

Latest News
Volvo ने इलेक्ट्रिक एसयूवी वोल्वो एक्ससी40 रीचार्ज की लॉन्च, दमदार फीचर्स से है लैस

Volvo XC40 Recharge

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वोल्वो (Volvo) ने भारत में अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी वोल्वो एक्ससी40 रीचार्ज (Volvo XC40 Recharge) की कीमत अनाउंस कर दी. कंपनी ने कार को लॉन्च करते हुए इसकी एक्सशोरूम कीमत बताई. कंपनी ने इसकी एक्सशोरूम कीमत 55.90 लाख रुपये रखा है. अगर आप यह कार खरीदते हैं तो कंपनी की तरफ से कार पर 3 साल की कॉम्प्रिहेंसिव वारंटी, 3 साल की वोल्वो सर्विस पैकेज, 3 साल रोड असिस्टेंस, 8 साल की बैटरी की वारंटी, एक वॉल बॉक्स चार्जर और 4 साल के लिए डिजिटल सर्विसेस मिलेंगे. कार की बुकिंग 27 जुलाई 2022 से शुरू होने जा रही है. बता दें कि कंपनी इसकी डिलीवरी अक्टूबर 2022 से शुरू करेगी..

Volvo XC40 की स्पेसिफिकेशन 

नई इलेक्ट्रिक एसयूवी ((Volvo XC40 Recharge) का मोटर 408hp का पावर देता है 660nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. एक बार फुल चार्ज होने पर कार 418 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है. कार की बैटरी को फास्ट चार्जर से 28 मिनट में 10 से 80 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है. कार में 78 kWh Lithium-ion बैटरी पैक है. यह कार महज 4.9 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है.
 
नई Volvo XC40 Recharge कार में गूगल बिल्ट इन, एयर प्यूरीफायर, 360 डिग्री कैमरा, क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, वोल्वो कार्स ऐप और Harman Kardon प्रीमियम साउंड सिस्टम लगा है. सिस्टम में 600W डिजिटल एम्पलीफायर का सपोर्ट है. कार में एयर-वेंटिलेटेड सबवूफर सहित 13 हाई-फाई स्पीकर लगे हैं.
 
स्वीडन की कंपनी वोल्वो (Volvo) ने कॉम्पैक्ट एसयूवी Volvo XC40 Recharge को भारत में ही असेम्बल किया है. इस इलेक्ट्रिक एसयूवी का मुकाबला KIA EV6 से खासतौर पर होगा. इसके अलावा Jaguar I-Pace और Mercedes EQC जैसी कारों से भी होगा.
 
यह भी पढ़ें:  RBI Alert: क्रेडिट-डेबिट कार्ड के लिए टोकन क्यों जरूरी है, जानिए इसके फायदे और नुकसान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement