Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बच्चे ने ट्रैक्टर से खींची Excavator तो ​आनंद महिंद्रा हो गए मुरीद, शेयर किया ये वीडियो

इसमें उन्होंने एक टॉय ट्रैक्टर से जेसीबी खींचने का मजेदार वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में बच्चा आत्मविश्वास के साथ जेसीबी को खींच रहा है.

Latest News
बच्चे ने ट्रैक्टर से खींची Excavator तो ​आनंद महिंद्रा हो गए मुरीद, शेयर किया ये वीडियो

anand mahindra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए चर्चा में बने रहते हैं. वे कई बार लोगों को मोटिवेट करने के लिए पोस्ट शेयर करते हैं तो वहीं अपने मजाकिया अंदाज के लिए वे वाहवाही बटोर लेते हैं.

इस बार उन्होंने पेरेंटिंग पर एक ट्वीट पोस्ट किया. इसमें उन्होंने एक टॉय ट्रैक्टर से जेसीबी खींचने का मजेदार वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में बच्चा आत्मविश्वास के साथ जेसीबी को खींच रहा है.

इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा- यह आपके बच्चे के आत्मविश्वास को बढ़ाने का एक शानदार तरीका है लेकिन अगर आप में से कोई भी हमारे महिंद्रा टॉय ट्रैक्टर के साथ इसे आजमा रहा है तो माता-पिता को सावधान रहने की जरूरत है.

इस ट्वीट के जरिए आनंद ​महिंद्रा लोगों को सुरक्षा के बारे में अवेयर करना चाहते थे. महिंद्रा समूह ने 2019 में 'युवा, नवोदित कृषकों' के लिए एक इलेक्ट्रिक टॉय ट्रैक्टर लॉन्च किया था. महिंद्रा समूह के अध्यक्ष ने तब महिंद्रा नोवो की कुछ तस्वीरें ट्वीट की थीं, इसे "ऑटोमोबाइल का प्यारा टुकड़ा" कहा गया था.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement