Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PNB में निकली 12वीं पास लोगों के लिए नौकरी, जल्दी करें अप्लाई

अगर आप 12वीं पास कर चुके हैं और सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं तो PNB में अप्लाई करके आप नौकरी पा सकते हैं. बस आपको उनके शर्तों को मानना होगा.

PNB में निकली 12वीं पास लोगों के लिए नौकरी, जल्दी करें अप्लाई

पंजाब नेशनल बैंक

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Punjab National Bank (पीएनबी) में अगर आप नौकरी करने के इच्छुक हैं तो यह नौकरी का पाने का एक बेहतरीन मौका है. पीएनबी ने चपरासी (peon recruitment) के कुछ पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इसके तहत मालदा सर्किल में भर्ती की जाएगी. सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक कैंडिडेट्स बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट pnbindia.in पर अधिसूचना देख सकते हैं. हालांकि इन पदों के लिए उम्मीदवारों को ऑफलाइन एप्लीकेशन (Offline Application) देना होगा. PNB में चपरासी पड़ के लिए 12वीं पास कैंडिडेट्स अप्लाई कर सकते हैं. इसके अलावा यह भी जरूरी है कि कैंडिडेट को अंग्रेजी बोलने और लिखने का भी बेसिक ज्ञान हो. इसके बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए आप नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं.

PNB में कौन कर सकता है आवेदन?

पंजाब नेशनल बैंक (Punjab National Bank) में इस वक्त सिर्फ 12वीं पास अभ्यर्थियों के लिए ही नोटिफिकेशन निकला है. ग्रेजुएट अभ्यर्थी इसमें अप्लाई नहीं कर सकते हैं. चयनित किए गए कैंडिडेट्स को 14,500 रुपये से लेकर 28,145 रुपये तक का वेतन मिलेगा. वहीं आरक्षण के अंतर्गत आने वाले कैंडिडेट्स को उम्र सीमा में छूट मिलेगी. एससी (SC), एसटी (ST) उम्मीदारों के लिए 5 साल और ओबीसी (OBC) उम्मीदारों के लिए 3 साल की छूट दी जाएगी.

कैसे अप्लाई करें?

इच्छुक उम्मीदवार अपना भरा हुआ एप्लीकेशन नीचे दिए गए पते पर भेज सकते हैं. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि आवेदन पत्र भरकर उसके साथ सभी मांगे गये जरूरी डाक्यूमेंट्स (Important Documents) लगाने होंगे.
 
पता: Chief Manager, HRD Department, Punjab National Bank, Circle Office Malda, PS English bazar, West Bengal -732101

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Health Insurance लेने वाले हो जाएं सावधान, नहीं तो मुसीबत में पड़ सकते हैं

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement