Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: झूठा था दूल्हा-दुल्हन का थप्पड़बाजी वाला वीडियो, कुछ और ही निकला सच

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. लोग यहां तक कहने लगे कि यही वजह है कि वे शादी से डरते हैं.

Fact Check: झूठा था दूल्हा-दुल्हन का थप्पड़बाजी वाला वीडियो, कुछ और ही निकला सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने सोशल मीडिया पर दूल्हे और दुल्हन का वो थप्पड़बाजी वाला वीडियो तो देखा ही होगा. कैसे दूल्हन कैमरा के चक्कर में पड़े दूल्हे के मुंह पर मिठाई मल देती है और इसके बाद शुरू होता है थप्पड़ों का सिलसिला. पहले दूल्हा थप्पड़ जड़ता है और इसके बाद दुल्हन भी हाठ उठा देती है और इसके साथ ही एक के बाद एक थप्पड़ चल जाते हैं.

यह भी पढ़ें: France की बुजुर्ग नन है दुनिया की सबसे उम्रदराज इंसान! 118 साल है उम्र

क्या है वीडियो का सच ?

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. लोग यहां तक कहने लगे कि यही वजह है कि वे शादी से डरते हैं. अगर आपने भी इस वीडियो को सच मानकर देखा तो अब सच जान लें. जी हां यह वीडियो असली नहीं बल्कि फेक है. असल में यह पूरा ड्रामा डिसाइडेड था. इसमें दिख रहे दूल्हा-दुल्हन एक्टर हैं.

दूल्हे का रोल अविनाश झा ने निभाया और दुल्हन के रोल में थीं इशिका. इस ड्रामे को अरुण विजय ने डायरेक्टर किया और कहानी भी खुद उन्होंने ही लिखी थी. वरना आप खुद ही सोचिए दूल्हा-दुल्हन झगड़ रहे हों और सामने वाला देखता रहे ऐसा कहीं होता है. भई एक बार तो बचाने की कोशिश की ही जाती है लेकिन लोगों ने पूरा सच जाने बिना इस वीडियो को इस तरह वायरल किया जैसे कि यह किसी शादी का असल वीडियो हो.   

यह भी पढ़ें: बीच सड़क दिया धोखा, मालिक ने पेट्रोल छिड़कर E-Scooter को लगा दी आग

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement