Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: फोटो में बड़ी ही चालाकी से छिपाया गया है एक उल्लू, ढूंढने में अच्छे-अच्छे धुरंधर भी हुए फेल

इस तस्वीर में छिपी पहेली का हल निकालना इतना आसान नहीं है. अच्छे-अच्छे धुरंदर भी तस्वीर में छिपे जवाब को ढूंढने में फेल हो रहे हैं.

Optical Illusion: फोटो में बड़ी ही चालाकी से छिपाया गया है एक उल्लू, ढूंढने में अच्छे-अच्छे धुरंधर भी हुए फेल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'ऑप्टिकल इल्यूजन' अब काफी आम शब्द हो गया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले लोगों को अक्सर ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीरें देखने को मिल जाती होंगी. इन्हें काफी पसंद भी किया जाता है क्योंकि ये दिमाग को चैलेंज करने के साथ-साथ आपको एक कदम आगे बढ़कर सोचने और फोकस करने पर मजबूर कर देती हैं. कुछ तस्वीरों में आपकी आंखों की एक्सरसाइज भी हो जाती है. अब आज जो तस्वीर हम आपके लिए लाए हैं वो हर तरह से आपका दिमाग खोल सकती है.

फोटो में आपको कटे हुए पेड़ का एक हिस्सा नजर आएगा लेकिन आपको इसमें से एक उल्लू को ढूंढकर निकालना है. इसके लिए आपके पास 10 सेकंड का समय है. यानी अगर 10 सेकंड के अंदर आपने तस्वीर के अंदर से उल्लू को खोज निकाला तो आप यह चैलेंज जीत जाएंगे. तस्वीर देखते ही आपका टाइम शुरू हो जाएगा.

यहां देखें तस्वीर-

Optical Illusion

चलिए-चलिए जल्दी कीजिए. फोटो से उल्लू को ढूंढकर निकालने के लिए आपके पास केवल 10 सेकंड का ही समय है. 1...2...3...4...5...6...7...8...9...और 10. टाइम्स अप. क्या आप जवाब तक पहुंच पाए?

यह भी पढ़ें- Viral Video: छतों पर चढ़कर महिलाओं के अंडरगार्मेंट्स ले जाता है चोर, CCTV में कैद हुई हरकत

हम जानते हैं कि इस तस्वीर में छिपी पहेली का हल निकालना इतना आसान नहीं है. अच्छे-अच्छे धुरंधर भी तस्वीर में छिपे जवाब को ढूंढने में फेल हो रहे हैं. चलिए हम आपको एक हिंट भी दे देते हैं. उल्लू फोटो के ठीक बीच में छिपा है.

क्या अब आप उसे देख पाए? अगर अभी भी नहीं तो घबराइए नहीं, इसका जवाब भी आपको यहीं मिलेगा. 

यहां देखें जवाब-

सोशल मीडिया

यह भी पढ़ें: कैसे कपड़े पहनकर पहुंचा SBI का कर्मचारी ? देखने के लिए बैंक में जुटी भीड़

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement