Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: तस्वीर में टेडी को ढूंढना हुआ मुश्किल, आपको दिखा क्या?

तस्वीर दिखने में कुछ डरावनी लग सकती है लेकिन घबराने की बात नहीं हैं, इसमें कोई भूत नहीं बल्कि एक प्यारा सा टेडी बियर छिपकर बैठा है.

Optical Illusion: तस्वीर में टेडी को ढूंढना हुआ मुश्किल,  आपको दिखा क्या?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर आए दिन एक से बढ़कर एक ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये तस्वारें इतनी मजेदार होती हैं कि सामने दिखते ही लोग इनमें छिपी पहेली को सुलझाने में लग जाते हैं. हम भी अक्सर आपके लिए इस तरह की तस्वीरें लेकर आते हैं जिनसे मानसिक व्यायाम तो होता ही है साथ ही यह भी पता चलता है कि हम किसी काम को कितना केंद्रित होकर करते हैं.

इसी कड़ी में आज जो तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए हैं, उसमें आपको घने जंगल बीच एक सुंदर झोंपड़ी नजर आएगी. तस्वीर देखने में कुछ डरावनी लग सकती है लेकिन घबराने की बात नहीं हैं, इसमें कोई भूत नहीं बल्कि एक प्यारा सा टेडी बियर छिपकर बैठा है. टेडी आपकी आंखों के सामने ही है मगर शायद ही वह पहली बार में किसी को नजर आए. 

ये भी पढ़ें- Viral: तूफान से डरे बिल्ली के बच्चे तो मुर्गी ने दिया 'मां का प्यार', खूबसूरत तस्वीर पर दिल हार बैठे यूजर्स

हो सकता है कि वह जमीन पर पड़ा हो या ये भी हो सकता है कि टेडी पेड़ की किसी डाली पर आराम फरमा रहा हो. आपको बस थोड़ा ध्यान लगाने की जरूरत है. 

यहां देखें तस्वीर-

ऑप्टिकल इल्यूजन

क्या आप छिपे हुए टेडी को खोज पाए? चारों ओर धीरे से देखिए, टेडी इसी में छिपा है. वह आपकी आंखों के सामने ही है. हार मत मानिए और कोशिश करते रहिए. 

ये भी पढ़ें- Video: हाथी करने लगा बाबा रामदेव की तरह शीर्षासन, लोग बोले- क्या जंगल में खोलेगा ट्रेनिंग सेंटर

वहीं, अगर लाख कोशिशों के बावजूद आप तस्वीर मे छिपे टेडी को ढूंढ नहीं पाए हैं तो कोई बात नहीं, इसका जवाब भी आपको यहीं मिलेगा. जरा झोपड़ी के ऊपर नजर तो घुमाइए शायद अब वो आपको दिख जाए. 

यहां देखें जवाब-

Optical Illusion

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement