Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ये है असली 'सीक्रेट सुपरस्टार', 14 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड से हुई प्रेग्नेंट फिर भी बनी यूट्यूब स्टार

Viral News: लड़की ने बताया कि जब उसने अपनी प्रेग्नेंसी की बात अपनी मां को बताई तो वे गुस्सा होने की बजाए खुश हो गई और उन्हें बधाई देने लगीं.

ये है असली 'सीक्रेट सुपरस्टार', 14 साल की उम्र में बॉयफ्रेंड से हुई प्रेग्नेंट फिर भी बनी यूट्यूब स्टार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूट्यूब अनेक लोगों को स्टार बना चुका है. ऐसी ही कहानी एक छात्रा की है. यह लड़की 14 साल की उम्र में प्रेंगनेंट हो गई थी. इसके बाद उसने बच्चे को जन्म दिया है. जब छोटी सी उम्र में लड़की प्रेंगनेंट हो गई थी तो वह काफी परेशान थी. फिलहाल लड़की की उम्र 17 साल हो गई है. उसने बताया कि उदासी के बीच उसे बाद में खूब सपोर्ट मिला था. लड़की अब पेशे से एक यूट्यूबर हैं और आए दिन नए नए वीडियोज अपलोड करती है. उसके यूट्यूब पर 2 लाख से ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर्स हैं लड़की खुद कहती है कि उसकी जिंदगी यूट्यब ने ही बदल दी. 

लड़की का नाम डेस्टिनी है. उसने बताया है कि उन्‍होंने लंबे समय तक अपनी प्रेग्‍नेंसी को परिवार से छिपाने की कोशिश की.14 साल में प्रेग्‍नेंट होने के बाद वह मां बन गई थीं. उन्होंने प्रेग्नेंसी की जानकारी सबसे पहले अपनी बहन को दी थी और उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनाई. डेस्टिनी की मां लेलाइनी ने बताया कि इसके बाद हम दोनों के रिश्‍ते में काफी बदलाव आया. उसके पिता उसके भविष्य को लेकर चिंता में रहते थे. 

बेलारूस की लड़की से रचाई शादी, पिता बनते ही लखपती हो गया हिंदुस्तानी दामाद, जानिए कैसे

डेस्टिनी ने कहा कि उन्‍हें लगा था यह बात सुनकर उनकी मांग गुस्सा होंगी लेकिन उन्‍होंने बधाई दी. यह देखकर डेस्टिनी हैरान भी रह गईं, क्‍योंकि उनकी मां बचपन से उनके प्रति बेहद सख्‍त रही हैं. डेस्टिनी ने कहा कि उनकी मां ने भरपूर सपोर्ट किया. लड़की ने बताया कि इनकी मां उन्हें हमेशा सपोर्ट करती थी. डेस्टिनी ने कहा कि उन्‍हें कम उम्र में प्रेग्‍नेंट होने को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है. वह इस समय अपने बेटे Sincere’Cordae की देखभाल पर ही पूरा फोकस कर रही हैं. डेस्टिनी ने कहा कि बॉयफ्रेंड से दोस्‍ती स्‍कूल में हुई थी. करीब 3-4 महीने की डेटिंग के बाद मैं प्रेग्‍नेंट हो गई. 

55 अरब के भूतिया होटल की कहानी, जिसे आसमान में बसाया गया, जानें कैसे बना खंडहर?

बता दें कि अब डेस्टिनी सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं. उनके यूट्यूब पर 2 लाख से ज्‍यादा सब्‍सक्राइबर्स हैं. उन्हें इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 20 हजार के करीब लोग फॉलो करते हैं. डेस्टिनी का बेटा Sincere'Cordae भी सोशल मीडिया स्‍टार है, उसके भी इंस्‍टाग्राम पर साढ़े 11 हजार फॉलोअर्स हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement