Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एयरपोर्ट पर बैग से निकले 55 अजगर और 17 किंग कोबरा, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

Viral News: कस्टम अधिकारियों ने एयरपोर्ट पर बीती रात जंगली जानवरों से भरे सामान को जब्त किया है. यात्री के बैग में एक दो जानवर नहीं बल्कि 72 जानवर मिले.

एयरपोर्ट पर बैग से निकले 55 अजगर और 17 किंग कोबरा, पूरा मामला जान रह जाएंगे हैरान

Bengaluru Airport King Cobra

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बेंगलुरु एयरपोर्ट से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां कस्टम अधिकारियों ने एक ऐसे यात्री को पकड़ा है, तो अपने बैग में एक-दो नहीं बल्कि 78 जानवरों को भरकर ले जा रहा था. जिसमें 55 अजगर और 17 किंग कोबरा शामिल थे. इसके अलावा कैपुचिन बंदर मृत्यु अवस्था में पाए गए. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है... 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एयरपोर्ट के कस्टम अधिकारियों ने बीती रात एक यात्री के पास से जानवरों से भरा बैग बरामद किया है. कस्टम ने आरोपी के पास से जो बैग बरामद किए हैं, उसमें 78 जानवर मिले हैं. बैग में कई प्रकार के 55 अजगर और 17 किंग कोबरा के साथ 6 कैपुचिन बंदर मृत्यु अवस्था में पाए गए. जीवित जानवरों को मूल देश में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- LIVE: आज भारत पहुंचेंगे 20 देशों के नेता, जानें कौनसा मंत्री किसे करेगा रिसीव

कस्टमर अधिकारियों ने दिया ऐसा बयान

बेंगलुरु कस्टम के एक बयान के अनुसार, एक यात्री एक बैग लेकर बेंगलुरु हवाई अड्डे पर आया था. जानवरों को बैग में भरकर बैंकॉक से एयर एशिया की उड़ान (फ्लाइट नंबर FD 137) से बुधवार रात 10:30 बजे बेंगलुरु हवाई अड्डे पर लाया गया था. बेंगलुरु कस्टम ने जानकारी दी कि  रात 10:30 बजे बैंकॉक से आए सामान में कुल 78 जानवर थे, जिनमें 55 अलग-अलग रंग के बॉल पायथन और 17 किंग कोबरा शामिल थे. ये जीवित पाए गए और सक्रिय स्थिति में थे. हालांकि, 6 कैपुचिन बंदर मृत पाए गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement