Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

27 साल की नौकरी में नहीं ली एक भी छुट्टी, रिटायरमेंट पर गिफ्ट में मिले करोड़ों रुपये

Viral News in Hindi: अमेरिका के एक बर्गर किंग में काम करने वाले शख्स के रिटायर होने पर लोगों ने उन्हें करोड़ों रुपये तोहफे के तौर पर दे डाले हैं.

27 साल की नौकरी में नहीं ली एक भी छुट्टी, रिटायरमेंट पर गिफ्ट में मिले करोड़ों रुपये

Kevin Ford

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सरकारी नौकरी हो या प्राइवेट नौकरी, हर जगह कुछ निश्चित छुट्टियां जरूर मिलती हैं. इसके बावजूद एक ऐसा शख्स सामने आया है जिसने 27 साल तक बर्गर की दुकान में काम किया लेकिन उसने एक भी छुट्टी नहीं ली. इतनी लंबी नौकरी के बाद जब वह शख्स रिटायर हुआ तो उसे जो तोहफा मिला वह हैरान करने वाला है. तोहफे की रकम सुनकर खुद वह शख्स भी काफी भावुक हो गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका में बर्गर किंग में काम करने वाले केविन फोर्ड 54 साल की उम्र में रिटायर हो गए हैं. लंबे समय तक बिना छुट्टी के ही काम करने वाले केविन को लोगों ने जबरदस्त सरप्राइज दिया. बताया गया कि केविन के लिए ऑनलाइन चंदा जुटाया जा रहा है और अभी तक 3 करोड़ 26 लाख रुपये से ज्यादा केविन के लिए इकट्ठे हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- कुत्ते ने किया घोड़े की नाक में दम, दुलत्ती खाकर भी नहीं सुधरा, देखें मजेदार VIDEO

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kevin Ford (@thekeep777)

बेटी ने जुटाई फंडिंग
इस कैंपेन की शुरुआत में एक वीडियो सामने आया जिसमें देखा गया कि केविन को उनके साथियों ने फिल्म के टिकट, स्नैक्स, स्टारबक्स ड्रिंक, पेन और लाइटर जैसी कई छोटी-छोटी चीजें दी थीं. इसे देखकर लोगों ने उन्हें कुछ बड़ा देने का प्लान बनाया और फंडिंग जुटानी शुरू कर दी. इस अभियान की शुरुआत केविन की बेटी ने ही शुरू की. वह चाहती थी कि केविन अपने रिटायरमेंट के साथ अपने परिवार के साथ अच्छे से रह सकें.

यह भी पढ़ें- मेट्रो के सामने स्टाफ ने किया धमाकेदार डांस, VIDEO देख झूमे लोग, आपने देखी क्या?

केविन के लिए बहुत सारे लोग सामने आए और दिल खोलकर दान किया. दान देने वालों में अमेरिकी कॉमेडियन डेविड स्पेड जैसे लोग भी शामिल हैं. यह सब देखकर केविन काफी खुश हुए. उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उन्हें इस तरह से तोहफा दिया गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement