Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

18 वर्ष की लड़की ने की 78 के बुजुर्ग से शादी, 3 साल की डेटिंग के बाद परवान चढ़ा था प्यार

Philippines के कपल की अनोखी शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी में दूल्हा और दुल्हन के बीच 60 साल का फर्क है.

18 वर्ष की लड़की ने की 78 के बुजुर्ग से शादी, 3 साल की डेटिंग के बाद परवान चढ़ा था प्यार

Philippines couple viral photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आपने यह तो सुना ही होगा कि 'प्यार अंधा होता है' वैसा ही एक नजारा हाल के दिनों में देखने को मिला है. वैसे तो शादी के लिए सबसे जरूरी चीज उम्र होती है लेकिन कई बार इस उम्र में बहुत बड़ा फासला देखने को मिलता है. आपने भी कई ऐसे प्रेमी जोड़े देखें होंगे जिन्हें देखकर इस बात पर यकीन किया जा सकता है कि प्यार यकीनन अंधा होता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही चौंकाने वाला प्यार का मामला सामने आया है. इस प्रेमी जोड़े की लव स्टोरी जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. यह लव स्टोरी 18 साल की एक लड़की की है जिसे अपनी उम्र से 60 साल बड़े शख्स से प्यार हो गया और उसने पूरे रीति रिवाजों के साथ उससे शादी कर ली.

पागलपन की हदें पार कर देने वाले इस प्यार का मामला फिलीपींस का है. जहां पर रशद मंगकोप नाम के 78 साल किसान और 18 साल की हलीमा अब्दुल्ला ने शादी कर ली. इस अनोखी शादी में दोनों के परिवार वाले भी शामिल थे. यूजर्स इनके परिवार वालों के इस रिश्ते के लिए सहमत होने की बात से भी हैरान हैं.

यह भी पढ़ें: IAS Athar Aamir खान की शादी के लिए कंपोज किया गया था 'कुबूल है' गाना, वायरल हुआ वीडियो

सबसे हैरानी की बात यह है कि इससे पहले ये दोनों करीब 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. रशद अब्दुल्ला के भतीजे ने बताया कि यह अरेंज मैरिज नहीं है यह दोनों पिछले कई सालों से साथ थे जिसके बाद इन्होंने घर वालों की मर्जी से शादी की है.

हलीमा अब्दुल्ला और रशद मंगकोप की मुलाकात तीन साल पहले एक पार्टी में हुई थी. जिसके बाद इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. रशद के अनुसार 78 साल की उम्र में यह उनका पहला प्यार है और उनकी पहली शादी है. वहीं लड़की की बात करें तो उसका भी यह पहला प्यार है.

यह भी पढ़ें: Death Rituals: मौत के बाद की सेक्स लाइफ के लिए चढ़ती थी लड़की की बलि

इन दोनों ने 25 अगस्त को इस्लामिक रीति रिवाजों से शादी करने का फैसला किया. फिलीपींस में यह शादी चर्चा का विषय बन गई. जबकि रिश्तेदारों ने इसको बड़ा ही पाक प्यार बताया. फिलीपींस के कानून के अनुसार 21 साल से कम उम्र में लड़का-लड़की तभी शादी कर सकते हैं जब परिवार वाले सहमत हों. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कपल कारमेन टाउन में अपने परिवार की शुरुआत करने वाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement