Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: जाल में फंस गई थीं 5 शार्क, वीडियो में देखें कैसे मसीहा बन गोताखोर ने बचाया

Shark Attack Women Video: सोशल मीडिया पर एक गोताखोर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वहशार्क से बचाते दिख रहा. जाल में फंस गई 5 शार्क को बचाने के लिए गोताखोर खुद गहरे पानी में चला गया. उसकी हिम्मत की खूब तारीफ हो रही है. 

Viral Video: जाल में फंस गई थीं 5 शार्क, वीडियो में देखें कैसे मसीहा बन गोताखोर ने बचाया

Divers in Papa New Guinea rescue Shark

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वायरल वीडियो (Viral Video) सामने आते हैं जो दिल को छू लेते हैं. पापुआ न्यू गिनी के गोताखोरों का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. गहरे पानी में डाइविंग कर रहे एक ग्रुप ने जाल में फंस गई 5 शार्क को निकलने में मदद की. वीडियो देखने के बाद लोग इन गोताखोरों की दिलेरी और दया भाव की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि जाल में फंसने के बाद व्हेल शार्क परेशान थीं और उनके निकलने का कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था. गोताखोरों ने इन शार्क को न सिर्फ निकलने में मदद की बल्कि पानी के ज्यादा अंदर जाकर जाल को तोड़ने का भी काम किया. यह वीडियो वायरल हो गया है.

वीडियो देख लोग कर रहे तारीफ 
इंसानियत और दया भाव का यह वीडियो शानदार उदाहरण है. समुद्र में गोताखोरी करने आए इस ग्रुप ने मुश्किल हालात में जाल में फंसी व्हेल शार्क की मदद की. वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. मजबूत जाल में उलझ गईं शार्क की मदद अगर ये गोताखोर नहीं करते तो शायद उनकी जान भी जा सकती थी. गोताखोर मूक समुद्री जीव की मदद करने से भी पीछे नहीं हटे. 

यह भी पढ़ें: मणिपुर में हिंदू मैतेयी और ईसाई नगा-कुकी का संघर्ष धार्मिक? समझें पूरी कहानी

यह वीडियो पापुआ न्यू गिनी का है जिसे सोशल मीडिया पर गुड न्यूज मूवमेंट (@GoodNewsMVT) नाम के अकाउंट ने शेयर किया है. इसमें गोताखोरों की हिम्मत और डाइविंग कुशलता की खूब तारीफ हो रही है. साथ ही लोग यह भी कह रहे हैं कि कि इन गोताखोरों ने बेजुबान जानवरों के लिए जिस तरह से दया भाव दिखाया है वह इंसानियत की मिसाल है. 19 जुलाई को शेयर किए इस पोस्ट को अब तक कई अलग-अलग अकाउंट से शेयर किया जा चुका है.

सोशल मीडिया पर आई रिएक्शन की भरमार 
इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन की भरमार आ गई है. वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि वाह, कितना अच्छा काम किया है. वहीं कुछ और यूजर्स कह रहे हैं कि गोताखोर ने समुद्री जीवों को बचाने के लिए बेहतरीन काम किया है. जो भी हो इतना तय है कि गोताखोरों की टीम ने बहुत हिम्मत और सूझ-बूझ के साथ व्हेल शार्क की मदद की और उन्हें जाल में से आजाद कराया. 

यह भी पढ़ें: जोधपुर में बारिश से सड़कों पर खिलौनों की तरह बहे वाहन, देखें Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement