Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Flight में पति पत्नी के बीच हुई जूतम पैजार, बवाल सुलझाने के लिए कराई गई Emergency Landing 

डबलिन से पाल्मा डी मल्लोर्का जा रहे एअर लिंगस के एक विमान को फ्रांस के नान्टेस में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी. बताया जा रहा है कि इसका कारण फ्लाइट में सवार एक पति पत्नी का झड़गा है, जो कुछ इस हद तक बढ़ा कि बाद में नौबत हाथापाई तक की आ गई.

Latest News
Flight में पति पत्�नी के बीच हुई जूतम पैजार, बवाल सुलझाने के लिए कराई गई Emergency Landing 

डबलिन से रवाना हुई एक फ्लाइट में जो हुआ हैरान करने वाला है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पति पत्नी के रिश्ते में प्यार भी है और तकरार भी. लेकिन तब क्या? जब झगड़ा साधारण न होकर जूतम पैजार में बदल जाए ? सुनने में ये भले ही थोड़ा अजीब लगे. लेकिन ऐसा हुआ है. डबलिन से एअर लिंगस की एक फ्लाइट में उस समय खलबली मच गयी जब एक पति पत्नी की लड़ाई हिंसा में परिवर्तित हुई. नौबत कुछ ऐसी आई कि फ्लाइट को फ्रांस में आपातकालीन लैंडिंग के लिए मजबूर होना पड़ा.

बताया जाता है कि विमान में कथित हमले के बाद एक महिला के चेहरे पर चोटें आई हैं, जिसके बाद उसके पति को गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि EI738 नामक यह फ्लाइट शुक्रवार को शाम करीब 7.15 बजे डबलिन से रवाना हुई जिसे स्पेन के पाल्मा डी मल्लोर्का एयरपोर्ट पहुंचना था. 

मिली जानकारी के मुताबिक, यात्रा के लगभग एक घंटे बाद, फ्लाइट में पत्नी पत्नी के बीच हंगामा शुरू हो गया.  विवाद कुछ इस हद तक बढ़ा कि चालक दल ने आपातकाल (स्क्वाक 7700) की घोषणा कर दी. स्थिति को शांत करने के लिए चालक दल ने तमाम प्रयास किये. लेकिन ब्रिटिश दम्पति ने अपना विवाद तब तक जारी रखा जब तक हाथापाई की नौबत नहीं आ गयी. 

अल्टिमा होरा के अनुसार, पायलट ने घटना की सूचना अपने सीनियर्स को दी जिन्होंने उसे नैनटेस हवाई अड्डे पर फ्लाइट को उतरने के लिए निर्देशित किया. बताया जा रहा है कि लैंडिंग के बाद, कथित अपराधी को घरेलू हिंसा और चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो फुटेज में कई अधिकारियों को पुरुष यात्री को उतारने के लिए विमान में चढ़ते हुए दिखाया गया है. आयरिश मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, घायल महिला को भी विमान से उतार दिया गया और उसका इलाज किया जा रहा है.

लगभग दो घंटे की देरी के बाद, उड़ान फिर से शुरू हुई और स्थानीय समयानुसार सुबह 1.05 बजे पाल्मा डी मल्लोर्का हवाई अड्डे पर उतरी. विमान में सवार यात्रियों ने इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और तमाम बातें की हैं.

घटना का वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसपर लोग अपनी अपनी सुविधा के अनुसार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement