Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बैकग्राउंड में नाली और कूड़े का ढेर, कपल ने ऐसी जगह पर क्यों मनाई मैरिज एनिवर्सरी?

Agra Viral News: आगरा में एक कपल ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी मनाने के लिए कूड़े के ढेर और सड़क पर बहती नाली को चुना है.

Latest News
बैकग्राउंड में नाली और कूड़े का ढेर, कपल ने ऐसी जगह पर क्यों मनाई मैरिज एनिवर्सरी?

Viral Couple

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश में आगरा शहर में एक कपल ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी ऐसी मनाई है कि हर कोई हैरान है. इस मैरिज एनिवर्सरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. इस कपल ने गंदगी और बदहाल व्यवस्था की ओर ध्यान दिलाने के लिए अपनी ओर से जो कोशिश की है उसकी चर्चा हर ओर हो रही है. इस कपल ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी सड़क पर फैली गंदगी और कूड़े के ढेर के बीच मनाई है. इस कपल ने अपने हाथ में कुछ तख्तियां भी ले रखी थीं जिन पर कुछ नारे भी लिखे थे और अगले चुनाव में वोट न देने का ऐलान भी किया है.

आगरा के नगला काली इलाके में सड़क पर गंदगी और कूड़े के ढेर के बीच इस कपल ने दूल्हा-दुल्हन के वेश में अपनी 17वीं शादी की सालगिरह मनाई. कपल ने ऐसा काम जिला प्रशासन का ध्यान गंदगी और कूड़े के ढेर की ओर आकर्षित करने के लिए किया है.

कपल ने नाले के किनारे कराया फोटोशूट

कपल ने एक-दूसरे को मालाएं पहनाईं जबकि स्थानीय निवासियों ने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं. इन तख्तियों पर 'अगर सड़क और नाली का निर्माण ठीक से नहीं किया गया तो वे वोट नहीं देंगे' लिखा था.

यह भी पढ़ें- 81 लीटर दूध देने वाली 'शकीरा' की डाइट कर देगी हैरान, तोड़ दिया है रिकॉर्ड

क्या है समस्या?
स्थानीय लोगों के मुताबिक, समस्या 15 साल से बनी हुई है लेकिन पिछले आठ महीनों में सड़क गंदे नाले में तब्दील हो गई है. इससे इलाके के लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है.

इस सड़क से 30 से ज्यादा कॉलोनियों के लोग आते-जाते हैं. गंदगी के कारण स्थानीय लोगों को अब दो किलोमीटर का चक्कर लगाना पड़ रहा है. इलाके की एक दर्जन कॉलोनियों के बाहर 'विकास नहीं तो वोट नहीं' के पोस्टर भी चिपकाए गए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

Agra News

यह भी पढ़ें- चूड़ी बेच रही महिला की फर्राटेदार English सुन दंग रह गए लोग, देखें Viral Video

निवासियों के शिकायत करने के बावजूद जन प्रतिनिधियों ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसलिए भगवान शर्मा ने अपनी पत्नी उमा शर्मा के साथ इस अनोखे विरोध प्रदर्शन का फैसला किया.

Agra News

भगवान शर्मा ने कहा कि बीते 15 सालों से हम लगातार प्रयास कर रहे हैं. हम सभी जन प्रतिनिधियों और संबंधित अधिकारियों के पास गए. कोई कार्रवाई नहीं होने पर हमें इस तरह से विरोध करने के लिए मजबूर होना पड़ा. उमा शर्मा ने कहा कि विरोध इस मुद्दे को बड़े स्तर पर उजागर करने के लिए है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement