Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जूं' के चलते Flight उड़ने में हुआ 12 घंटे का Delay, हैरान करने वाला है मामला, उड़ा देगा होश

अमेरिका से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. लॉस एंजिल्स-न्यूयॉर्क अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग हुई जिसके बाद यात्रियों को 12 घंटे के डिले का सामना करना पड़ा. वजह सिर्फ इतनी है कि फ्लाइट में सवार लोगों ने देखा कि एक महिला के बालों पर जूं चल रही है.

Latest News
'जूं' के चलते Flight उड़ने में हुआ 12 घंटे का Delay, हैरान करने वाला है मामला, उड़ा देगा होश

लॉस एंजिल्स से न्यूयॉर्क जा रही फ्लाइट में जो कुछ हुआ वो हैरान करने वाला है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीते कुछ वक्त से इंटरनेट पर देश विदेश की ऐसी ख़बरों की धूम है, जिनका संबंध फ्लाइट्स या फिर फ्लाइट से जुडी घटनाओं से है.  एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक फ्लाइट में हुआ हंगामा और उसके बाद की इमरजेंसी लैंडिंग सुर्खियों में है. मामले में दिलचस्प ये है कि जिस कारण फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी उसे जानकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

दरअसल लॉस एंजिल्स-न्यूयॉर्क अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में यात्रा के दौरान एक महिला के बालों में जूं रेंगते देखे जाने के बाद फीनिक्स में आपातकालीन लैंडिंग की गई. फ्लाइट में सवार एथन जुडेलसन नाम के पैसेंजर ने टिकटॉक पर अपने अनुभव को साझा करते हुए यात्रियों के बीच भ्रम और अनिश्चितता का वर्णन किया. जुडेलसन ने कहा कि चालक दल ने डायवर्जन के बारे में बहुत कम जानकारी दी, जिससे यात्री हैरान रह गए. पीपल की मानें तो ये घटना बीते जून की है.

अपने वीडियो में जुडेलसन ने घटना का वर्णन करते हुए कहा कि, 'मैंने चारों ओर देखा, कोई भी जमीन पर नहीं था, कोई भी घबराया हुआ नहीं था. मैं सोच रहा था, यह इतना भयानक नहीं हो सकता. लेकिन हम उतर गए, और जैसे ही हम उतरे, मेरे सामने वाली गलियारे में बैठी यह महिला तेजी से उठी और विमान के सामने की ओर भागी.'

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दो यात्रियों ने एक महिला के बालों से जूं को निकलते हुए देखा था, जिसके बाद उन्होंने फ्लाइट अटेंडेंट को सचेत किया. जुडेलसन ने अपने टिकटॉक वीडियो में कहा, 'जाहिर है कि उन दो लड़कियों ने महिला के बालों से कीड़े निकलते हुए देखे... और फ्लाइट अटेंडेंट को सचेत किया.' लैंडिंग के बाद, यात्रियों को 12 घंटे की देरी के बारे में बताया गया और उन्हें होटल वाउचर दिए गए.

जुडेलसन के अनुसार, जब हम फीनिक्स में उतरे तो हम सभी को ईमेल मिला, जिसमें लिखा था, 'यह होटल के लिए आपका वाउचर है.' उस वक़्त हम सभी हैरत में थे हमारे सामने सवाल यही था कि क्या हम यहां होटल में रुक रहे हैं?'

अमेरिकन एयरलाइंस ने बाद में एक बयान जारी कर पुष्टि की कि मेडिकल इमरजेंसी के कारण फ्लाइट को डायवर्ट किया गया था. पीपल को जारी किए गए एक बयान में, अमेरिकन एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने कहा, '15 जून को, लॉस एंजिल्स (LAX) से न्यूयॉर्क (JFK) की सेवा वाली अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 2201 को एक ग्राहक की मेडिकल जरूरतों के कारण फीनिक्स (PHX) में डायवर्ट किया गया.' 

मामले के सामने आने के बाद इसपर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है. कुछ लोग इस बात के पक्ष में थे कि जो हुआ सही हुआ. वही ऐसे भी तमाम यूजर्स हैं जिनका कहना है कि छोटी सी बात थी. अगर नजरअंदाज किया जाता तो लोगों के 12 घंटे बच सकते थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement