Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Boss के घर को आग लगाकर फरार हुआ शख्स, वजह जानकर सिर पीट लेंगे आप

Thanh Ha (54) नाम के शख्स ने अपने बॉस के घर को पूरी तरह से जलकर राख कर दिया. वहीं, जब उससे ऐसा करने की वजह के बारे में पूछा गया तब आरोपी ने बताया कि उसकी बॉस के कोई दुश्मनी नहीं थी, ना ही वो उनसे नाराज था. Thanh ने पुलिसवालों से कहा कि 'आत्माओं' ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था.

Boss के घर को आग लगाकर फरार हुआ शख्स, वजह जानकर सिर पीट लेंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने अपने जीवन में अंधविश्वास से भरे कई ऐसे किस्से सुने होंगे जिनके चक्कर में पड़कर इंसान ऐसा कुछ कर जाता है कि आम लोगों के लिए उसपर यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. हाल ही में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. दरअसल, हुआ यूं कि एक शख्स ने अपने बॉस के घर को जलाकर राख कर दिया. गनीमत रही कि जिस वक्त यह घटना हुई, उस समय घर में कोई नहीं था. मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान जब शख्स से पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसका जवाब सुनकर वहां मौजूद हर एक इंसान दंग रह गया.  शख्स का कहना था कि उसने 'आत्माओं' के कहने पर इस काम को अंजाम दिया है.

क्या है पूरा मामला?
न्यूयॉर्क पोस्ट.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है. यहां रहने वाले Thanh Ha (54) नाम के शख्स ने अपने बॉस के घर को पूरी तरह से जलकर राख कर दिया.  बॉस ने हाल ही इस घर की डील फाइनल की थी. घर में निर्माण कार्य चल रहा था. वहीं आसपास लगे एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी Thanh Ha को बाइक से बॉस के घर में जाते हुए देखा गया. Thanh Ha करीब 5 मिनट तक घर के अंदर रहा और उसके बाहर आते ही घर के अंदर आग की लपटें उठने लगी. इसके बाद शख्स कपड़े से अपना चेहरा छिपाते हुए वहां से चुप-चाप निकल गया. 

यह भी पढ़ें- अब इंसानों का खून नहीं पीएंगे मच्छर, साइंटिस्ट ने तैयार की खास डायट

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया, Thanh Ha ने घर को आग लगाने की बात स्वीकार कर ली है. वहीं, जब उससे ऐसा करने की वजह के बारे में पूछा गया तब आरोपी ने बताया कि उसकी बॉस के कोई दुश्मनी नहीं थी, ना ही वो उनसे नाराज था. Thanh ने पुलिसवालों से कहा कि 'आत्माओं' ने उसे ऐसा करने के लिए कहा था. अब यह बात सुनकर तो एक बार के लिए पुलिस का भी सिर चकरा गया. उन्हें भी यकीन नहीं हुआ कि कैसे कोई झूठ के सहारे इस तरह के क्राइम को अंजाम दे सकता है. फिलहाल पुलिस शख्स को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 
 

यह भी पढ़ें: भारी तूफान के बीच एक-दूसरे का सहारा बने दो पक्षी, वीडियो देख आप भी कहेंगे-'दोस्ती हो तो ऐसी'  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement